सिरोही-ट्रक और कार में भिड़ंत,4 लोग घायल

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-उदयपुर पालनपुर फोरलाइन स्थित रोहिड़ा थाना क्षेत्र में तुलसी होटल के पास ट्रक और कार के बीच हुई जोरदार भिड़ंत में कार में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को स्वरूपगंज सरकारी अस्पताल लाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद सिरोही ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। कार में 12 लोग सवार थे।

जानकारी के अनुसार रोहिड़ा थाना क्षेत्र के तुलसी होटल के पास मंगलवार सुबह ट्रक और कार में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे के समय कार में 12 लोग सवार थे। इनमें से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची एंबुलेंस 108 ने चारों गंभीर घायलों को इलाज के लिए स्वरूपगंज के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में मौजूद डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ ने इलाज शुरू किया, लेकिन कार में सवार चार लोगों की हालात चिंताजनक होने पर प्राथमिक उपचार के पश्चात उन्हें रेफर कर दिया। इस पर एंबुलेंस 108 की मदद से सिरोही अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर लाया गया।

हादसे की सूचना पर रोहिड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। कार में सवार अन्य लोगों ने पुलिस को बताया कि वे सभी लोग पिंडवाड़ा से आबू रोड कैटरिंग का कार्य करने जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवा कर यातायात सुचारू करवाया। हादसे की जांच शुरू कर दी।

यह भी पढे

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA