पाली-बदमाशों ने अधेड़ पर चाकू से किया हमलाः खोखरा गांव में घर में घुसे बदमाश

PALI SIROHI ONLINE

सोजत-राष्ट्रीय हाईवे से सटे सोजत थाना इलाके के खोखरा गांव में सोमवार रात एक मकान में बदमाश घुस गए। इस दौरान घर में सो रहे अधेड़ दंपती जाग गए। इस दौरान बदमाशों ने अधेड़ पर चाकू से हमला कर दिया। अधेड़ के पैर में 10 टांके आए हैं। वहीं महिला के गले से सोने की कंठी और सर बोर लूटने की भी कोशिश की।

मंगलवार को जब ग्रामीणों को वारदात की जानकारी मिली तो उनमें आक्रोश फैल गया। पुलिस की रात में गश्त करने पर भी नाराजगी जताई। सूचना के बाद सोजत थाना प्रभारी राजीव भादू और चंदावल चौकी प्रभारी अशोक सेन व अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल का जायजा लिया।

ये भी पढे

बदमाशों ने खोखरा ग्राम के बेरा ढिमड़ी पर रहने वाले जोगाराम सीरवी के मकान को निशाना बनाया। इस दौरान उन्होंने पड़ोस में स्थित मकान को बाहर से बंद कर दिया। जिससे लोग बचाव के लिए नहीं आ सके। इसके बाद वे मकान में घुसे तो बरामदे में जोगाराम सीरवी की पत्नी पानी देवी सो रही थी। बदमाश जैसे ही अंदर घुसने लगे तो जोगाराम जग गया। इस दौरान चोरों ने पास में सो रही महिला के पहने हुए आभूषणों को छीनने का प्रयास किया। लेकिन वे उसे ले जाने में असफल रहे। इस बीच-बीचाव में आए पति जोगाराम पर चोरों ने चाकू से हमला कर दिया। जिसमें उसका पैर जख्मी हो गया। घटना के बाद चोर लुटेरों के बढ़ते हौसलों पर ग्रामीणों ने कड़ा रोष जताया है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA