जालोर-पैर फिसलने से कुएं में गिरी युवती, 7 घंटे बाद भी नहीं मिला शव

PALI SIROHI ONLINE

जालोर-जालोर में पैर फिसलने से 20 साल की युवती कुएं में गिर गई। वो अपनी मां के पास बैठकर बातें कर रही थी। सिविल डिफेंड की टीम 7 घंटे की मशक्कत के बाद भी उसे नहीं निकाल पाई है। हादसा आहोर के गुड़ाबालोतान गांव में दोपहर करीब एक बजे हुआ।

कल फिर शुरू होगा रेस्क्यू ऑपरेशन

आहोर वृत्ताधिकारी मुकेश चौधरी के अनुसार, सुखी कुमारी पुत्री वगताराम भील पैर फिसलने से कुएं में गिर गई। कुएं की गहराई व जलस्तर अधिक होने से 7 घंटे की मशक्कत के बाद भी सिविल डिफेंस की टीम देर शाम तक युवती को नहीं निकाल सकी है। सुबह फिर रेस्क्यू शुरू किया जाएगा। पानी का जलस्तर ऊपर होने से देर रात तक युवती को बाहर नहीं निकाल पाए हैं। अब सुबह पानी निकालने की मशीन लगा कर पानी निकाला जाएगा।

मां से बातें करते हुए गिरी

सरपंच दीपक मेघवाल ने बताया कि बाकली निवासी सुखी कुमारी (20) पुत्री वगताराम भील पैर फिसलने से कुए में गिर गई। वगताराम व उसका परिवार गुड़ा बालोतान के पुखराज के यहां करीब 25 साल से काश्तकारी करते हैं। सुखी कुमारी की मां कपड़े धो रही थी। सुखी कुमारी पास बैठ कर मां से बात कर थी। कपड़े धोने के बाद खड़ी होते समय सुखी कुमारी का पैर फिसल गया जिससे वह कुएं में गिर गई।

यह भी पढे

बीजेपी ने राठौड गरासिया को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार तो कांग्रेस में भी कैलाश,मांगीलाल,निंबाराम को प्रत्याशी बनाने की सुगबुगहाट , एक कांग्रेस नेता मेवाड़ा ने भी किया समर्थन

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA