सोजत- नगर पालिका में चेयरमैन-पार्षद पति के बीच गाली-गलौजः पत्नी की जगह बोर्ड मीटिंग में बैठने का आरोप

PALI SIROHI ONLINE

सोजत- नगर पालिका में चेयरमैन-पार्षद पति के बीच गाली-गलौजः पत्नी की जगह बोर्ड मीटिंग में बैठने का आरोप

पाली-सोजत नगर पालिका की चेयरमैन ने पार्षद के पति के खिलाफ राजकार्य में बांधा पहुंचाने और गाली-गलौज करने का आरोप लगाया। सोजत सिटी थाने में रिपोर्ट भी दी है। पार्षद पति का कहना है कि उसने चेयरमैन के पति के बैठक में बैठने का विरोध दर्ज कराया था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सोजत सिटी SHO राजीव भांदू ने बताया कि सोजत सिटी नगरपालिका चेयरमैन मंजू पत्नी जुगल किशोर निकुंभ ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि 9 फरवरी की सुबह करीब 11 बजे भाजपा पार्षद मंजू तंवर के पति गौतम तंवर पुत्र तोलाराम माली नगरपालिका के सभागार में अनाधिकृत्त रूप से घुसे और हंगामा करने लगे। रोका लेकिन नहीं माने और गाली-गलौज करने लगे और नगरपालिका के कार्य में बाधा पहुंचाई। पुलिस ने उनकी रिपोर्ट पर पार्षद पति गौतम तंवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

बोर्ड बैठक में किया हंगामा
दरअसल 9 फरवरी को सोजत नगर पालिका की बोर्ड बैठक थी। जिसमें बजट पेश करना था। इस दौरान वार्ड संख्या 20 की पार्षद मंजू तंवर के पति गौतम तंवर ने नगरपालिका अध्यक्ष मंजू निकुंभ के पति जुगलकिशोर निकुंभ के बैठक में बैठने का विरोध जताया। उन्होंने कहा कि इन्हें बाहर निकालो यह चेयरमैन नहीं है इसलिए बैठक में नहीं बैठ सकते। इसके साथ ही उन्होंने बोर्ड बैठक शुरू नहीं करने देने की बात कही। इस पर उन्हें अन्य पार्षदों ने समझाया। इस दौरान उन्होंने चेयरमैन पति पर कई आरोप भी लगाए। बता दे कि दोनों भाजपा पार्टी से ही है।

चेयरमैन पति बोले- विधायक के प्रतिनिधि के रूप में बैठा था मामले में नगरपालिका सोजत की चेयरमैन मंजू निकुंभ के पति जुगलकिशोर निकुंभ का कहना है कि वे सोजत विधायक शोभा चौहान के प्रतिनिधि के रूप में बैठक में बैठे थे। उनका जारी लेटर भी उनके पास है। पार्षद पति ने उन पर निजी आरोप लगाए और बोर्ड बैठक करने से रोका। इस पर उनके खिलाफ मुकदमा करवाया।

पार्षद पति बोले- चेयरमैन के बैठने का विरोध किया तो मुकदमा दर्ज करवाया
मामले में पार्षद मंजू तंवर के पति गौतम तंवर का कहना है कि वे अपनी पार्षद पत्नी को बैठक में छोड़ने के लिए गए थे। वहां चेयरमैन पति जुगलकिशोर निकुंभ को बैठा देखा तो वे भी बैठ गए। इस दौरान उन्होंने चेयरमैन पति के बैठक में बैठने का विरोध जताया तो उन्होंने धक्के मारकर उन्हें बाहर निकालने की बात कही। जबकि मैने अपना विरोध जताया किसी तरह की राजकार्य में बांधा नहीं पहुंचाई।

यह भी पढे

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA