पिंडवाड़ा- झाड़ोली में बुजुर्ग महिला पर पत्थर से हमला कर सोने के जेवरात छीन कर हुआ फरार

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र में एक युवक ने बुजुर्ग महिला को पत्थर मार कर घायल कर दिया। हमले के बाद युवक महिला से नाक में पहनी सोने की लोंग और अन्य जेवर लेकर फरार हो गया। परिजनों ने पिंडवाड़ा थाने में मामला दर्ज कराया है। ग्रामीणों ने बताया कि महिला अकेली ही रहती है। उसके भतीजे उसकी देखरेख करते हैं। घटना झाड़ोली कस्बे से लगते कृषि कुएं के रास्ते पर हुई।

जानकारी के अनुसार झाडोली निवासी अर्जुन पुत्र नाथूजी पुरोहित ने पिंडवाड़ा पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि झाडोली में स्वामीनारायण कारखाने के पास उनका कृषि कुआं है, वहां 5 फरवरी के शाम करीब 5:30 बजे को उनकी ताईजी कृषि कुएं पर किसी काम के लिए गई थी। इसी दौरान कोई अज्ञात युवक वहां आया। युवक ने ताई पर पत्थर से हमला कर दिया। जिससे ताई नीचे गिर गई। इसके बाद युवक ने ताई के कान में पहनी हुई सोने की टोटी झेला और नाक में पहली सोने की लोंग लेकर फरार हो गया। घटना के कुछ मिनट बाद खेत पर काम करने वाला हाली सोमाराम पहुंचा मौके पर तो उसने उनके काका नारायण लाल को बुलाया तथा घटना की जानकारी दी।

ये भी पढे

परिजन महिला को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर आबू रोड ले गए, वहां से पालनपुर गुजरात तथा वहां से अहमदाबाद ले गए। अस्पताल में इलाज के दौरान उन्हें पता चला कि उनके चेहरे पर सात फ्रैक्चर आए हैं तथा पांच दांत टूट गए। परिजनों की रिपोर्ट पर पिंडवाड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर इस मामले की जांच सब इंस्पेक्टर राजू सिंह को सौंपी है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA