अधिकारी विभागीय कार्ययोजना के लक्ष्यों की प्राप्ति में नहीं बरते कोताही”- जिला कलेक्टर श्री मंत्री

PALI SIROHI ONLINE

पिन्टू अग्रवाल चामुंडेरी बाली

पाली- साप्ताहिक समीक्षा बैठक-अधिकारी विभागीय कार्ययोजना के लक्ष्यों की प्राप्ति में नहीं बरते कोताही”- जिला कलेक्टर श्री मंत्री

पाली,12 फरवरी। जिला कलेक्टर एल एन मंत्री की अध्यक्षता में सोमवार को जिला कलेक्ट्रेट परिसर स्थित कलेक्टर चैंबर में साप्ताहिक समीक्षा बैठक आयोजित की गई।

बैठक में जिला कलेक्टर श्री मंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए की राज्य सरकार की प्राथमिकता के अनुरूप विभागीय योजनाओं के लक्ष्यों को समय पर प्राप्त करने की दिशा में कार्य करें तथा कोताही नहीं बरतें।

जिला कलेक्टर श्री मंत्री ने बैठक में सभी विभागों के कार्यो व प्रगति की समीक्षा की जिनमें सौ दिवसीय कार्य योजना, जल जीवन मिशन, पंचायतों में चल रहे विकास कार्य, स्वच्छ भारत मिशन, नरेगा, एमपी एमएलए क्षेत्रीय विकास निधि के तहत चल रहे विकास कार्य, अन्नपूर्णा रसोई योजना तथा जिले में विद्युत वितरण को लेकर संबंधित अधिकारियों से चर्चा की एवं आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने नगर परिषद के सीवरेज संबंधी कार्यों एवं पीएम स्वनिधि योजना से संबंधित कार्यों की प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने सीएमएचओ से मौसमी बीमारियों टीबी, सिलिकोसिस तथा आयुष्मान कार्ड आदि के बारे में जानकारियां लेते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

संपर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों की समीक्षा कर दिए निस्तारण के निर्देश

जिला कलेक्टर श्री मंत्री ने संपर्क पर दर्ज प्रकरणों जिसमें आमजन की परिवेदना, समस्याओं से सम्बंधित प्रकरणों का शीघ्र निस्तारण करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर बैठक में एडीएम सीलिंग जब्बरसिंह ,सीईओ जिला परिषद दीप्ति शर्मा, सहित विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकरी मौजूद रहे।

यह भी पढे

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA