कार्मिकों के वेतन बिल अब एफ एम एस 3.0 प्रणाली से बनाए जाएंगे

PALI SIROHI ONLINE

कार्मिकों के वेतन बिल अब एफ एम एस 3.0 प्रणाली से बनाए जाएंगे, आवश्यक जानकारियां एसएसओ पोर्टल के माध्यम से शीघ्र अद्यतन करने के निर्देश

पाली, 11 फरवरी। वित्त एवं लेखा विभाग के परिपत्र के तहत, सभी विभागों में एफ एम एस 3.0 सिस्टम से वेतन आदि बिल बनाए जाएंगे। कार्मिकों को अपनी एस एस ओ आईडी से सिस्टम में डेटा फीड करना होगा। इसके अन्तर्गत, माह फरवरी, 2024 से वेतन संबंधित कार्य आई.एफ.एम.एस 3.0 के माध्यम से ही किए जाएंगे। यह एकीकृत वित्तीय प्रबन्धन प्रणाली है जो ऑटोमेशन, पारदर्शिता, सुगमता, और शुद्धता स्थापित करती है।

इस प्रणाली को लागू करने के लिए, सभी कार्मिकों के डेटा को आई.एफ.एम.एस 3.0 पर अद्यतन करके प्रमाणिकरण किया जाना है। कार्यरत कार्मिकों को निर्देशित किया गया है कि वे अपनी एस.एस.ओ में लॉगिन करके आई.एफ.एम.एस 3.0 में ‘Employee Self Service (ESS)’ में जाकर अपनी प्रोफ़ाइल में आवश्यक / वांछित प्रविष्टियों का अद्यतन करें।

प्रत्येक कार्मिक स्वयं से सम्बन्धित डेटा को दिनांक 13 फरवरी 2024 तक अद्यतन करें। इस तारीख के बाद भी, यदि किसी कार्मिक के डेटा/जानकारी ग़लत रहती है, तो उसकी जिम्मेदारी स्वयं कार्मिक की होगी। यदि किसी कार्मिक ने निर्धारित तारीख तक डेटा का अद्यतन नहीं किया है, तो उसका फरवरी 2024 का वेतन भी आहरित नहीं किया जाएगा।

यह भी पढे

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA