पाली-दुकानदार को बंद कर शॉप में घुसे चोर, पीछा किया तो बाइक छोड़ जंगल में भागे

PALI SIROHI ONLINE

पाली-पाली में तीन बाइकों पर आए चोरों ने एक किराने की दुकान में चोरी कर डाली। उन्होंने दूकान के पीछे बने कमरे में स्टोर मालिक को बंद किया और दुकान में घुस गए। चोरों ने गल्ले में रखे करीब 16 हजार रुपए चुराए और भागने लगे। जाग हुई तो स्टोर मालिक उठ गया। उसने अपने परिचितों के साथ मिलकर उनका पीछा किया तो एक बाइक छोड़ बदमाश जंगल में फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्जकर जांच शुरू की।

घटना पाली जिले के गुड़ा एंदला थाना क्षेत्र के साली गांव में 10 फरवरी की देर रात को एक किराने की शॉप में हुई। घटना को लेकर 27 साल के मुकेश कुमार पुत्र सोनाराम घांची ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि 10 फरवरी की देर रात करीब साढ़े तीन बजे वह अपनी किराने की दुकान के पास कमरे में सो रहा था। रात को उसके कमरे का दरवाजा बाहर से किसी ने बंद कर दिया और तीन बाइक पर आए छह बदमाशों से दो उसकी दुकान का ताला तोड़ अंदर घुसे और गल्ले में रखे 16 हजार रुपए चोरी कर लिए। नींद जागने पर उसने अपने परिचित को कॉल कर घटना की जानकारी देकर मौके पर बुलाया लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। इस पर उन्होंने पिकअप गाड़ी से उनके पीछा किया तो एक बाइक छोड़कर छह बदमाश दो बाइक से जंगल में फरार हो गए। बाइक उन्होंने थाने में सौंपी जो चोरी की निकली।

ये भी पढे

CCTV फुटेज में आए नजर

रिपोर्ट में बताया कि उसकी दुकान में चोरी करते हुए चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। जिनकी उम्र 20 से 25 साल के बीच है। पुलिस इन फुटेज की मदद से चोरों की तलाश में जुटी है। मामले में SHO गुड़ा एंदला सुमेरदान ने बताया कि चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सीसीटीवी फुटेज भी जुटाए है। जिनके जरिए बदमाशों की तलाश की जा रही है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA