पालड़ी एम-ट्रेलर की चपेट में आने से युवक के दोनों पैर कुचले: पिंडवाड़ा हाईवे पर खंदरा कट के पास हादसा

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-ब्यावर पिंडवाड़ा फोर लाइन स्थित पालड़ी एम पुलिस थाना क्षेत्र में खंदरा कट के पास सड़क पार कर रहा युवक ट्रेलर की चपेट में आ गया। इससे उसके दोनों पैर बुरी तरह कुचल गए। परिजनों ने NHAI की एंबुलेंस से घायल को महावीर अस्पताल सुमेरपुर पहुंचाया। हादसे की सूचना पर पालड़ी एम पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल से फरार ट्रेलर ड्राइवर और वाहन की तलाश में नाकाबंदी कर शुरू की।

जानकारी के अनुसार रविवार शाम करीब 4:30 बजे वीरा रामपुरा निवासी भरत सिंह (50) पुत्र हनुमत सिंह पालड़ी एम थाना क्षेत्र के खंदरा कट के पास पैदल ही सड़क पार कर रहा था। अचानक पालड़ी एम से शिवगंज की तरफ जा रहा तेज रफ्तार ट्रेलर भारत सिंह को टक्कर मारने के बाद उसके दोनों पैरों को कुचलता हुआ निकल गया। हाईवे के बीचों-बीच हुई इस घटना पर लोग दौड़ते हुए पहुंचे और NHAI एंबुलेंस को सूचना देकर बुलवाया।

ये भी पढे

मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने गंभीर घायल को इलाज के लिए महावीर अस्पताल सुमेरपुर पहुंचाया। वहां मौजूद डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ ने उसका इलाज शुरू किया। इधर घटना के तुरंत बाद गश्त करते हुए मौके पर पहुंचे थाना अधिकारी प्रभु राम ने घटनास्थल से फरार ट्रेलर के लिए सिरोही, शिवगंज सुमेरपुर और आसपास के क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई। बाद में उन्होंने ASI मोहन दास को दल सहित सुमेरपुर अस्पताल में घायल के इलाज के बारे में जानकारी लेने के लिए रवाना किया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA