1 करोड़ का दूध पाउडर जंगल से बरामद, ट्रक रास्ते में गायब हुआ था माल, ड्राइवर अभी लापता

PALI SIROHI ONLINE

भीलवाड़ा-मुंबई से 1.27 करोड़ रुपए का मिल्क पाउडर लेकर दिल्ली जा रहा ट्रक राजस्थान में अचानक गायब हो गया। 7 दिन पहले ट्रक लावारिस मिला लेकिन उसमें मिल्क पाउडर नहीं था। सोमवार को पुलिस ने मिल्क पाउडर बरामद कर लिया है। मामला भीलवाड़ा के मांडल थाना इलाके का है।

थाना प्रभारी दातार सिंह ने बताया- सोमवार को दूध पाउडर सादी और मनोहरपुर ग्राम के बीच जंगल में मिला। पुलिस ने जंगल से दूध पाउडर के पैकेट बरामद कर लिए। इसमें से कुछ कट्टे गायब हैं। पुलिस फरार ट्रक चालक का पता लगा रही है। पुलिस इस जांच में भी लगी है कि इस वारदात में कौन-कौन लोग शामिल थे।

31 जनवरी को मुंबई से चला, फिर गायब हुआ

मुंबई के पनवेल से 31 जनवरी को 15 टन मिल्क पाउडर लेकर ड्राइवर सागर पांडे दिल्ली के लिए निकला था। ट्रक का जीपीएस रुकने और ड्राइवर का फोन बंद आने पर मुंबई की बेस्ट ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर सुनील ने 6 फरवरी को भीलवाड़ा की मांडल थाना पुलिस को शिकायत दी।

शिकायत में बताया कि ट्रक में लगे जीपीएस सिस्टम के अनुसार ट्रक मंगलवाड चौराहे तक पहुंचा उसके बाद ड्राइवर फोन नहीं उठा रहा। जीपीएस सिस्टम ने ट्रक को मांडल थाना क्षेत्र के धुलखेड़ा पुलिया के पास बता रहा है।

मांडल पुलिस ने जांच की तो धुलखेड़ा पुलिया के पास ट्रक लावारिस मिला। लेकिन दूध पाउडर और ड्राइवर गायब थे। पुलिस ट्रक जब्त कर ले आई। पाउडर और ड्राइवर की तलाश थी।

एक आरोपी पकड़ा

पुलिस हिरासत में एक आरोपी ‘भैरु

पुलिस ने एक आरोपी भैरु को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। सामने आया है कि ड्राइवर ने दो-तीन साथियों की मदद से चित्तौड़ क्षेत्र में ट्रक का जीपीएस खोल दिया और माल इसी क्षेत्र में उतार कर खाली ट्रक धूलखेड़ा के पास ले जाकर खड़ा कर दिया। अब पुलिस ड्राइवर सहित अन्य आरोपियों की तलाश में लगी है।

यह भी पढे

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA