सरुपगंज-हिस्ट्रीशीटर तरुनपाल सिंह हथियार और लाखों की नकदी के साथ गिरफ्तार

PALI SIROHI ONLINE

पिंटु अग्रवाल चामुंडेरी बाली

सिरोही- ज्येष्ठा मैत्रेयी, जिला पुलिस अधीक्षक सिरोही के निर्देशानुसार अवैध हथियारों की रोकथाम हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत बृजेश सोनी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरोही व जेठुसिह करणोत, वृताधिकारी वृत पिण्डवाडा के निकट सुपरविजन में कमलसिंह उनि. थानाधिकारी पुलिस थाना सरूपगंज के नेत्तृव में टीम द्वारा दिनांक 09.02.2024 कोरमेशकुमार कानि. 773, डीसीआरबी सैल सिरोही ने सूचना दी कि पुलिस थाना समदडी जिला बालोतरा का हिस्ट्रीशीटर फरारी काटने के लिए पूर्ण तैयारी के साथ गुजरात की तरफ जा रहा है जिसके पास भारी मात्रा में अवैध हथियार हो सकते है तथा फायरिंग भी कर सकता है। जिस पर टीम द्वारा एनएच 27 पर सुझबुझ व सख्ताई से नाकाबंदी कर टीम द्वारा बहादुरी दिखाते हुए अभियुक्त तरुणपाल सिंह पुत्र पन्नेसिंह को कार नम्बर DL 3 CCI 0701 से दस्तयाब किया जाकर अभियुक्त के कब्जे से एक देशी पिस्टल मय 19 कारतुस तथा 11,50,000 रूपये रोकड बरामद किये गये। मुलजिम आले दर्जे का बदमाश होने से अपने पास कई महंगे मोबाईल रखता है तथा अन्य लोगों के नाम की फर्जी पहचान आईडी व कई अलग-अलग कम्पनियों की सिम रखता है। जिनको बरामद किये गये। मुलजिम से इतनी भारी मात्रा में

नकदी पास में रखने के बारे में पुछाताछ की गई तो बताया कि दिनांक 04.01.2024 को प्रवीणसिंह राजपुत निवासी काकराला के साथ शिवगंज में नकली सोने के बिस्किट देकर 38 लाख 50 हजार रुपये की धोखाधडी की थी जिनमें से मेरे हिस्से में आई रकम हैं। मुलजिम द्वारा पिस्टल व कारतुस खरीदने के संबध में पुछताछ की जा रही है। मुलजिम आले दर्जे का बदमाश प्रवृति का होकर कई थानो के प्रकरणो में वांछित चल रहा है।

ये भी पढ़े

गिरफ्तार अभियुक्तः- तरुणपाल सिंह पुत्र पन्नेसिंह जाति राजपुत राठौड उम्र 28 साल पैशा मजदूरी निवासी कुम्हारों का वास कांकराला पुलिस थाना समदडी जिला बालोतरा।

पुलिस टीमः-

1.कमलसिंह उनि., थानाधिकारी पुलिस थाना सरूपगंज।
2.अमराराम उनि. पुलिस थाना शिवगंज।
3 कैलाशचन्द्र सउनि, पुलिस थाना सरूपगंज।

  1. विरेन्द्रसिह हैडकानि. 635, पुलिस थाना सरूपगंज।
    5.दिनेश कुमार कानि. 807, पुलिस थाना सरूपगंज।
    6 ईश्वरलाल कानि. 310, पुलिस थाना सरूपगंज।
    7.गोपीलाल कानि. 365. पुलिस थाना सरूपगंज।
    8.सुखदेव कानि, 264, पुलिस थाना सरूपगंज।
  2. रमेशकुमार कानि. 773, डीसीआरबी सिरोही। (विशेष भूमिका)
  3. सुरेशकुमार कानि. 460, डीसीआरबी सिरोही।
  4. दिनेशकुमार कानि. 124, पुलिस थाना सरूपगंज।
    12.मुकेशकुमार कानि. 680, पुलिस थाना सरूपगंज।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA