यात्रियों से भरी बस पलटी, 40 यात्री घायलः एक का हाथ कटा; खाटूश्यामजी के दर्शन कर लौट रहे थे

PALI SIROHI ONLINE

झुंझुनूं-झुंझुनूं जिले के चिड़ावा कस्बे के पिलानी बाइपास के पास देर रात बेकाबू होकर श्रद्धालुओं से भरी बस पलट गई। इस हादसे में करीब 40 से ज्यादा श्रद्धालु घायल हो गए। 25 घायलों को चिड़ावा अस्पताल से बीडीके हॉस्पिटल व दिल्ली व हिसार रेफर किया गया है। 15 घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। अधिकतर यात्री दिल्ली और हिसार के हैं।

घटना की सूचना मिलने पर चिड़ावा थाना पुलिस व 108 एम्बुलेंस के साथ साथ 12 से ज्यादा प्राइवेट एम्बुलेंस भी मौके पर पहुंचीं। घायलों को चिड़ावा के उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे में घायल किशोर ने बताया कि चूड़ी धाम से रात को श्रद्धालुओं से भरी बस रवाना हुई थी।

श्रद्धालुओं ने पहले खाटूश्यामजी, सालासर और चूड़ी धाम के दर्शन किए। दर्शन करने के बाद श्रद्धालु बस में सवार होकर चूड़ी धाम से दिल्ली जा रहे थे

चिड़ावा के पिलानी बाइपास के पास निजी बस बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। बचाने के लिए ड्राइवर ने स्टेयरिंग पूरा घुमाया तो पलट गई। बस पलटने से अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने के बाद चिड़ावा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को चिड़ावा अस्पताल पहुंचाया। गंभीर घायलों को झुंझुनूं के बीड़ीके हॉस्पिटल पहुंचाया।

हादसे में सरला पुत्री हेमन्त कुमार (35), मुकेश कुमार पुत्र वीरेन्द्र सिंह उम्र 25, अतुल पुत्र राजेंद्र उम्र 30, अरुण पिता सुरेन्द्र शर्मा उम्र 35, लक्ष्मी पत्नी शिव प्रसाद उम्र 55 साल सहित 40 से ज्यादा श्रद्धालु घायल हुए हैं। इन्हे बीडीके अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढे

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA