घर में घुसकर बेटी-जवाई से की लाठियों से मारपीट: बाइक भी तोड़ी, 4 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

PALI SIROHI ONLINE

हनुमानगढ़-हनुमानगढ़ के सदर थाने में घटना के 11 दिन बाद घर में घुसकर मारपीट करने और बाइक तोड़ने का मामला दर्ज हुआ है। परिजनों से मिलने पीहर आई विवाहिता और उसके पति के साथ पड़ोस में रहने वाली 2 महिलाओं सहित 4 लोगों ने लाठियों से मारपीट कर बाइक को तोड़ दिया गया। सदर पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज के जांच शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी हेड कॉन्स्टेबल राजेन्द्र कुमार ने बताया कि शनिवार को बलवीर (50) पुत्र रामचन्द भाट निवासी वार्ड 5 पक्का भादवा ने मामला दर्ज कराया है। रिपोर् में बताया कि 31 जनवरी को मेरा जवाई बीरबल और उसकी पुत्री ममता बच्चों सहित मेरे घर हमसे मिलने आए थे। शाम करीब 4 बजे मेरे पड़ोसी कृष्णलाल पुत्र भंवरलाल, सीताराम पुत्र बद्रीप्रसाद, कान्ता देवी पुत्री भंवरलाल और अनकौरी देवी पत्नी भंवरलाल हाथों में लाठियां लेकर मेरे घर में घुस गए। घर में घुसकर मेरे जवाई और मेरी पुत्री ममता के साथ मारपीट की और गाली गलौच की। घर में खड़े मेरे जवाई की बाइक को लाठियां मार-मारकर तोड़ दिया।

मौके पर मेरी पत्नी छिन्दो देवी, मां मनोहरी देवी, पुत्री बसकरो व सुमन और मेरे द्वारा बीच बचाव कर चारों आरोपियों को घर से बाहर निकाल घर का दरवाजा बंद किया गया। इसके बाद चारों आरोपियों ने घर को चारों ओर घेर कर धमकियां देने लगे कि आज बाहर निकलों हम आपको जान से मार देंगे। हमने काफी देर तक इन्तजार किया। मगर आरोपी वहां से गए नहीं। उसके बाद पीड़ित ने फोन करके पुलिस को सुचना दी। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हमें आरोपियों के चंगुल से छुडाया।

पीड़ित ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि उक्त घटना के संबंध में मैंने अगले ही दिन 1 फरवरी को पुलिस थाना सदर हनुमानगढ़ में प्रार्थना पत्र पेश किया था मगर आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। आरोपी अभी भी आजाद घुम रहे हैं और लगातार हमें धमकियां दे रहे हैं कि हमारा पुलिस कुछ भी नहीं बिगाड सकती है। हम आपको सबक सिखाकर रहेंगे और हाथ-पैर तोड़ देंगे। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच हेड कॉन्स्टेबल राजेन्द्र कुमार कर रहे हैं।

यह भी पढे

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA