बाली- गुडा कल्याण सिंह पैथर के हमले में युवक घायल,सूचना बावजूद वनविभाग पैथर को नही पकड़ रहा

PALI SIROHI ONLINE

पैथर के हमले में युवक घायल,सूचना बावजूद वनविभाग पैथर को नही पकड़ रहा

बाली। बाली उपखंड क्षेत्र के गुडा कल्याण सिंह में इन दिनों पैथर का आतंक मचा हुआ है। पैथर लगातार पशुओं पर हमले कर मौत के घाट उतार रहा था। आज एक युवक पर भी हमला कर दिया। पैथर के हमले में युवक के हाथ में चोट आई।

एडवोकेट प्रदीप चौधरी ने बताया कि शनिवार को पीपला निवासी अर्जुन गरासिया जो मुकेश पुत्र दोलाजी चौधरी के यहां काश्तकारी करता है। खेत मे खड़ी गेहूं की फसल को पानी पिलाई कर रहा था। तभी गेंहू में बैठे एक पैथर ने अर्जून गरासिया पर हमला कर दिया। बीचबचाव में अर्जुन ने भी पैथर को लाठियों से मार कर वहां से भगा दिया। पैथर के हमले में अर्जुन के हाथ मे चोट आई।

3 जनवरी को भी पैथर ने गाय के बछडे,कुत्ते वह एक गाय को अपना शिकार बनाया था। घटना के बाद ग्रामीणों ने वनविभाग को सूचना के साथ उपखंड अधिकारी भागीरथ राम चौधरी को ज्ञापन सौप कर पैथर को पकड़ मुआवजा दिलाने की मांग की थी।

यह भी पडे

गुडा कल्याण सिंह निवासी एडवोकेट प्रदीप चौधरी ने बताया कि गांव के पास कृषि बेरो पर लोग निवास करते हैं। बेरे पर पैथर अपने शावकों के साथ आता जाता रहता है जो हर दिन किसी न किसी पशु को अपना शिकार बना रहा है। ऐसे में गांव में भय का माहौल है। पूर्व में पैथर के हमलों में मरे पशुओं के मालिकों को मुआवजा देने की भी मांग की।
फ़ोटो: पैथर के हमले में घायल अर्जुन गरासिया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA