मारपीट कर पत्नी को घर से निकाला: – पीहर से रुपए लाने की डिमांड करते, सास-नंनद और जेठ करते परेशान

PALI SIROHI ONLINE

अजमेर-महिला से मारपीट कर घर निकाल देने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि पति, सास और ननंद रुपयों के लिए मारपीट करते है। वहीं दोनों जेठ पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। सिविल लाइन थाना पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की गई है।

पीड़ित महिला ने बताया कि 16 फरवरी 2020 को उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद उसे दो बेटियां हुई थी। शादी के बाद से ही पति उसके साथ आए दिन मारपीट करता और पीहर पक्ष गरीब होने के कारण उसे गालियां देता था। महिला ने आरोप लगाया कि पति और ननंद ने फैंसी स्टोर खोलने के लिए पीहर से 1 लाख रुपए लाने के डिमांड की थी। रुपए नहीं मिलने पर 10 जनवरी 2024 को उसके पति और नंनद ने मारपीट कर घर से निकाल दिया।

दोनों जेठ पर अश्लील हरकत करने का लगाया आरोप महिला ने आरोप लगाया कि दोनों जेठ भी छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करते है। इसकी शिकायत जब अपनी नंनद और सास से की तो उन्होंने कुछ नहीं किया। उसका पति उसे उसके घर वालों को कब्रिस्तान में पहुंचाने की धमकी देता था। महिला ने कहा कि उसका पति उसे धमकी देता था कि उसके भाई मास्टर और लेक्चर है। उनके बड़े-बड़े लोगों से जान पहचान है। 10 लख रुपए देकर सभी को चुप करवा देंगे।

चोटी पकड़कर सीढ़ियों में घसीटा
पीड़ित महिला ने बताया कि 25 जनवरी 2024 को उसके पति ने गाली-गलौज की और मारपीट कर 35,000 रुपए पीहर से लाने की डिमांड की थी। उसे चोटी से पकड़कर सीढ़ियों से घसीटते हुए मोहल्ले में लेकर आया। सभी के सामने तीन बार तलाक-तलाक-तलाक बोलकर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने सिविल लाइन थाना पुलिस से मामले में पति सहित ससुराल के सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढे

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA