हिस्ट्रीशीटर पर फायरिंग: स्कूटी पर सवार हुआ कि पीछे से आए चचेरे भाई ने किए फायर

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर-उदयपुर शहर में बीती रात को शहर के सेवाश्रम-कुम्हारों का भट्टा रोड पर एक जिम से उतर कर स्कूटी पर जा रहे हिस्ट्रीशीटर भूपेंद्र रावल पर उसके ही चचेरे भाई ओर उसके मित्र ने फायरिंग कर दी। रात को घायल को एमबी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका उपचार चल रहा है। इस दौरान परिवारजनों के साथ भारी भीड़ जमा हो गई।

पुलिस के अनुसार घटना रात करीब 9 बजे की है। इस रोड पर बीएन कॉलेज के सामने फाइव टाउन जिम से निकलकर भूपेंद्र रावल निकला था और स्कूटी पर रवाना होने लगा कि तभी उसका चचेरे भाई और उसके साथ उसका दोस्त आए और भूपेन्द्र पर चार फायर कर फरार हो गए।

एसपी भुवन भूषण यादव ने बताया कि नाड़ा खाड़ा निवासी भूपेंद्र रावल सूरजपोल थाने का हिस्ट्रीशीटर है और उस पर हमला उसके चचेरे भाई विजय रावल ने किया और उसके साथ उसका दोस्त रवि मित्तल भी था। सूचना मिलने पर भूपालपुरा पुलिस मौके पर पहुंची।

अस्पताल में भीड़ जमा हो गई

जब घायल भूपेंद्र को एमबी अस्पताल लेकर गए और ट्रोमा इमरजेंसी के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। छरें उसके सीने, पसलियों और पैर में लगे। इस दौरान बड़ी संख्या में परिवारजन, दोस्त और मिलने वाले भी वहां जमा हो गए। वहां पर कुछ भाजपा कार्यकर्ता भी पहुंच गए। इस बीच वहां पर भूपालपुरा, हाथीपोल और धानमंडी थाना प्रभारी और पुलिस बल ने मोर्चा संभाला।

बाइक पर आए आरोपी

बताते है कि भूपेंद्र जिम से निकलकर अपनी स्कूटी पर सवार हुआ तब ही पीछे से आए बाइक सवार विजय और रवि उसे क्रॉस कर आगे निकल गए। इस बीच भूपेंद्र पर फायर कर दिए और भाग निकले।

पुलिस ने टीमें बनाई

सूचना पर एसपी भुवन भूषण यादव भी मौका स्थल पर पहुंचे। एसपी ने बताया कि मामले में टीमें बनाकर जांच शुरू करते हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है। इस मामले में वारदात के बाद मौके से फरार आरोपियों की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी। घटना स्थल और उससे आगे की रोड साइट लगे सीसी टीवी फुटेज भी पुलिस ने खंगाले।

यह भी पढे

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA