राज के पुरोहित ने लोकसभा चुनाव के लिए की दावेदारी: राहुल गांधी पर जिम्मेदारी से भागने का लगाया आरोप

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही- महाराष्ट्र सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री, महाराष्ट्र बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और प्रवासी नेता राज के पुरोहित ने आगामी लोकसभा चुनाव में जालौर सिरोही लोकसभा क्षेत्र से अपनी दावेदारी पेश की है। उन्होंने कहा कि मैं अपनी जन्मभूमि के लिए अब काम करना चाहता हूं। पार्टी अगर उन्हें टिकट देती है तो उन्हें विश्वास है कि वे इस क्षेत्र की जनता के अधूरे सपनों को पूरा करेंगे।

शनिवार को सिरोही मुख्यालय पर राज के पुरोहित ने कहा कि अबकी बार 400 पार प्रधानमंत्री मोदी पर जनता के विश्वाश की गारंटी के बल पर ये लक्ष्य हम प्राप्त करेंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी नेतृत्व के समक्ष जालोर लोकसभा प्रत्याशी के लिए उन्होंने अपनी दावेदारी करके नाम पर विचार करने का आग्रह किया है। पुरोहित ने कहा कि वे पिछले लंबे समय से सांसद चुनाव के लिए अपनी बात पार्टी को बता चुके हैं। एक समय था जब मेरा टिकट तय था, लेकिन दुर्भाग्यवश उस समय मुझे मौका नहीं मिल पाया। उन्होंने बताया कि वे महाराष्ट्र के बाद अपनी जन्मभूमि के समग्र विकास को नई दिशा देने का मन में भाव लेकर चल रहे हैं, जो विकास इस क्षेत्र का होना चाहिए था। उसमें पूरी तरह सफलता नहीं मिली है।

पुरोहित ने बताया कि राजस्थान की धरती से चलकर उन्होंने महाराष्ट्र प्रदेश में विधायक, कॉरपोरेटर, मंत्री, मुख्य सचेतक सहित संगठन में प्रदेश अध्यक्ष का दायित्व संभालकर सिरोही-जालोर को गौरान्वित किया है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में टिकट मांगने का सभी को अधिकार है और मेरी पृष्ठभूमि राजनीतिक कार्यकर्ता की रही, इसलिए वे जन्मभूमि की सेवा का भाव लेकर यहां आए हैं।

पुरोहित ने अपनी कार्यशैली के बारे में बताते हुए कहा कि वे हमेशा आक्रामक भूमिका के तौर पर कार्यकर्ता के रूप में काम करते रहे हैं और सदैव जोश जज्बे के साथ अपने आप पर भरोसे से लबरेज होकर जनता की सेवा के साथ-साथ प्रवास में राजस्थानी समाज के लिए संघर्ष किया है। उन्होंने अपने आप को एक योग्य उम्मीदवार बताते हुए कहा कि उन्हें शासन और प्रशासन का अच्छा अनुभव है और उसका लाभ उम्र के इस पड़ाव में अपनी मातृभूमि को देना चाहते हैं।

पुरोहित ने इस मौके पर कांग्रेस को आड़े हाथों लेकर उनके नेता राहुल गांधी पर जिम्मेदारियां से भागने के आरोप लगाए और कहा कि वो गठबंधन बीच में छोड़कर यात्रा पर निकल गए। इसका मतलब वो कोई जिम्मेदारी नहीं लेना चाहते हैं। उन्होंने कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति करने के आरोप लगाए। पुरोहित ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जातिवाद को दरकिनार करके देश के उत्थान के लिए केवल चार वर्ग युवा, महिला, किसान, निर्धन को प्राथमिकता दी है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA