6 बदमाश गिरफ्तार: 3 देसी पिस्टल सहित कारतूस और मिर्ची पाउडर बरामद, हाईवे पर गाड़ियों को लूटने का था इरादा

PALI SIROHI ONLINE

रायपुर-पुलिस ने डकैती की योजना बनाते ब्यावर के घाटी क्षेत्र से छह लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तीन पिस्टल और अन्य हथियार बरामद किए हैं।

ब्यावर एसपी नरेन्द्र सिंह ने बताया कि जवाजा थाना इलाके राजियावास के पास हाईवे पर घाटी में छुपकर सभी छह बदमाश घाटी क्षेत्र से निकलने वाले लग्जरी वाहनों लूटने की फिराक में थे। इसके बाद ब्यावर शहर में बड़ी डकैती की वारदात को अंजाम देने के लिए योजना बनाकर बैठे थे। मुखबीर से सूचना मिलने पर पुलिस टीम एक्टिव हुई और जवाजा थानाधिकारी राजेन्द्र टाडा स्पेशल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस को देख बदमाशों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने समय रहते उन्हें दबोच लिया। पुलिस ने तलाशी में युवकों से 3 देशी पिस्टल तथा 12 जिंदा कारतूस, एक छुर्रा, एक सरिया, रस्सा और मिर्ची पाउडर बरामद किया।

इन्हें गिरफ्तार

  • ब्यावर जिले के जवाजा थाना इलाके के गेना बाड़िया निवासी जीतेन्द्र नायक उर्फ जीतू भाटी (22) पुत्र श्यामलाल । इसके खिलाफ पहले से चोरी, मारपीट और छेडछाड के दस मामले दर्ज हैं।
  • पाली जिले के शिवपुरा थाना क्षेत्र के चोपड़ा निवासी राकेश प्रजापत (24) पुत्र शिवराम। शिवराम के खिलाफ चोरी के कुल चार मुकदमे दर्ज हैं।
  • ब्यावर जिले के जवाजा थाना इलाके के राजियावास निवासी देवेन्द्र सिंह (26) उर्फ देवा रावत पुत्र मानसिंह। देवेन्द्र सिंह के खिलाफ चोरी, मारपीट और आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं।
  • ब्यावर जिले बार थाना क्षेत्र निवासी सुरजीत सिंह उर्फ रिस्की (19) पुत्र नंदा सिंह
  • ब्यावर जिले जवाजा थाना इलाके के राजियावास निवासी क्षेत्रपाल सिंह उर्फ गौरू पुत्र मानसिंह
  • ब्यावर जिले बार थाना क्षेत्र डूंगर खेड़ा निवासी लाडू सिंह उर्फ राइडर पुत्र कूका सिंह। लाडूसिंह के खिलाफ चोरी और मारपीट के कुल 11 मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढे

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA