50 सेकेंड में साढ़े 9 लाख रुपए चुराए, व्यापारी ने बैंक से लाकर ऑफिस में रखे थे; वापस आया तो गायब मिले

PALI SIROHI ONLINE

प्रतापगढ़-कृषि उपज मंडी में व्यापारी के ऑफिस से महज 50 सेकेंड में साढ़े 9 लाख रुपए चोरी हो गए। चोर ने शुक्रवार को दिनदहाड़े इस वारदात को अंजाम दिया। ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामला प्रतापगढ़ जिले की छोटीसादड़ी के सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि उपज मंडी का है।

मंडी व्यापारी मनीष लासोड ने बताया- मंडी के अंदर नीलामी में भाग लेने से पहले किसानों को देने के लिए बैंक से साढ़े 9 लाख रुपए निकाले थे। इसके बाद पैसे ऑफिस की दराज में रख दिए थे। मैं मंडी की नीलामी प्रक्रिया में चला गया। दोपहर 12 बजे जब किसान उपज के लिए रुपए लेने काउंटर पर आया तो दराज में पैसे नहीं थे। चोरी का पता चला तो मंडी में अफरा-तफरी मच गई। बड़ी संख्या में मंडी के अन्य व्यापारी मौके पर जुट गए।

इस दौरान सीसीटीवी चेक किया तो सुबह करीब 11:30 बजे एक अज्ञात चोर व्यापारी की दराज खोलकर रुपए ले जाता हुआ दिखाई दिया। सीसीटीवी में दिख रहा चोर 11 बजकर 30 मिनट 30 सेकेंड के दौरान ऑफिस में आया और 11 बजकर 31 मिनट 20 सेकेंड के बाद ऑफिस से फरार हो गया। चोर ने महज 50 सेकेंड में ही वारदात को अंजाम दे दिया। इस दौरान चोर ने नुकीले हथियार से दराज को खोला।

पुलिस ने की नाकाबंदी

व्यापारी ने छोटीसादड़ी थाने में मामला दर्ज कराया। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने नाकाबंदी कराई। पुलिस मंडी के बाहर मुख्य मार्ग पर सीसीटीवी फुटेज कंगाल कर आरोपी की तलाश कर रही है। सीआई दीपक कुमार ने बताया कि अभी तक आरोपी का सुराग नहीं लगा।

प्रतापगढ़ जिले में पिछले 3 महीने के अंदर यह एक जैसी दूसरी घटना है। प्रतापगढ़ कृषि उपज मंडी कार्यालय में पहले भी एक व्यापारी के साढ़े 9 लाख रुपए चोरी हो गए थे। इस बार भी छोटी सादड़ी में साढ़े 9 लाख रुपए चोरी हो गए।

यह भी पढे

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA