युवती का किडनैप, गाड़ी में डालकर ले गए, पुलिस ने करवाई नाकाबंदी, प्रेमी के साथ थी प्रेमिका

PALI SIROHI ONLINE

जोधपुर-प्रेमी के साथ वकील से मिलने गई युवती को कोर्ट के बाहर किडनैप कर लिया। बोलेरो में आए लोग युवती को गाड़ी में डालकर ले गए। प्रेमी की ओर से युवती के घरवालों पर किडनैप करने का मामला दर्ज कराया है। मामला जोधपुर के कुड़ी इलाके की शुक्रवार शाम 5 बजे की है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

थाना अधिकारी देवेंद्र सिंह देवड़ा ने बताया कि वीडियो सामने आने के बाद नाकाबंदी की गई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। बदमाशों के पकड़ में आने के बाद ही खुलासा हो सकेगा। उन्होंने बताया कि युवक-युवती चार दिन पहले घर से भाग गए थे। आज दोनों झालामंड रोड पर कोर्ट में सुरक्षा मांगने के लिए वकील से मिलने आए थे। दोनों वकील से मिलकर बाहर निकले, इसी दौरान ये घटना हुई।

वीडियो में एक बोलेरो सड़क किनारे आकर रुकती है, उसमें से चार-पांच लोग उतरते हैं और जबरदस्ती युवती को गाड़ी में बैठकर ले जाते दिख रहे हैं। इस दौरान वहां कुछ लोग भी मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी विरोध नहीं किया। फिलहाल युवती का सुराग नहीं लग पाया है। बोलेरो सवारों की गिरफ्तारी के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा। पुलिस के अनुसार दोनों बालिग होने की वजह से कोर्ट में सुरक्षा लेने के लिए पहुंचे थे।

चार दिन से साथ रह रहे थे युवक – युवती युवती घर से भागकर 4 दिन से अपने प्रेमी के साथ रह रही थी। प्रेमी युगल मारवाड़ जंक्शन का बताया जा रहा है। प्रेमी के साथ भागने की वजह से घरवाले युवती से नाराज थे

यह भी पढे

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA