हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर परिजनों ने किया प्रदर्शनः खेत में सोते हुए पर तलवार से किया था वार

PALI SIROHI ONLINE

जालोर-जालोर में हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने कलेक्ट्रेट पर शुक्रवार को प्रदर्शन किया। खेत में सोते हुए महिपाल सिंह पर तलवार से वार कर मर्डर कर दिया गया था। परिजनों ने 6 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस पर आरोप है कि आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है।

मामला जालोर के भाद्राजून थाना क्षेत्र के शंखवाली गांव का है। जहां 30 जनवरी को खेत पर सो रहे महिपालसिंह के मुह पर तलवार से वार कर हत्या की थी। जिसके बाद से अभी तक पुलिस के द्वारा सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नही करने पर नाराज परिजन व ग्रामीण शुक्रवार को सभी 6 नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जिला कलेक्ट्रेट पहुंच गये।

जहां पुलिस प्रशासन मुद्रा बांद के नारे लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। जिसके बाद जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौप कर घटना में शामिल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी व निष्पक्ष जांच की मांग की।
मृतक के पिता तेजसिंह पुत्र भवानीसिंह जाति राजपूत ने भाद्राजून थाने में 6 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था कि जिसकी जांच भाद्राजून थानाधिकारी जीतसिंह द्वारा की जा रही हैं। 6 नामजद आरोपी होने के बाद भी अभी तक पुलिस ने सिर्फ दो आरोपी जबरसिंह व रविन्द्रसिंह को गिरफ्तार किया है तथा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी नही की जा रही हैं। पिता तेजसिंह के द्वारा 6 फरवरी को जांच अधिकारी को लिखित निवेदन किया था जिसके बाद भी जांच अधिकारी के द्वारा कोई गिरफ्तारी नही की गई है। परिजनों ने निष्पक्ष जांच करने व आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

यह था मामला भाद्राजून थाना क्षेत्र के शंखवाली गांव में एक शादी समारोह के दौरान आपसी कहां सूनी को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद खेत पर सौ रहे महिपालसिंह की तलवार से मुंह पर वार कर हत्या कर दी जिसके बाद पिता तेजसिंह ने भाद्राजून थाने में जबरसिंह पुत्र विजयसिंह, रविन्द्रसिंह पुत्र जबरसिंह, शैतानसिंह पुत्र मगलसिंह, गणपतसिंह पुत्र केशरसिंह, शेरसिंह पुत्र शैतानसिंह व गुमानसिंह पुत्र मगलसिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। लेकिन अभी तक पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी नही करने से नाराज परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी व निष्पक्ष जांच की मांग की। इस दौरान परिजन सहित कई लोग मौजूद थे

यह भी पढे

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA