दहेज मांग को लेकर घर से निकाला, 5 लाख रुपए लाने की रखी डिमांड

PALI SIROHI ONLINE

जयपुर-जयपुर में पति के पत्नी को तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। दहेज की मांग को लेकर ससुरालवालों ने टॉर्चर कर उसे घर से बाहर निकाल दिया गया। 15 दिन में 5 लाख रुपए की डिमांड पूरी करने पर ही ससुराल वापस आने की कहकर धमकाया। महिला थाना (नॉर्थ) में पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामले की जांच SHO मंजुला मीणा कर रही है।

पुलिस ने बताया- भट्टाबस्ती निवासी 26 साल की महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जुलाई-2022 में उसका निकाह कोतवाली निवासी पति से हुआ था। शादी के बाद से ही पति और ससुरालवाले दहेज की मांग को लेकर टॉर्चर करने लगे। परेशान करने के लिए उसके साथ मारपीट भी की जाती। हर 2-3 महीने में दबाव बनाकर पीहर से 10-15 हजार रुपए मंगवा लेते थे। दहेज की मांग को लेकर ससुरालवालों का टॉर्चर बढ़ता रहा। 8 नवम्बर 2023 को ससुरालवालों ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया।

यह भी पढे

15 दिन में 5 लाख रुपए लाने की डिमांड रखी। रुपए लाने पर ही ससुराल वापस आने को लेकर धमकाया। दहेज के लिए पति और ससुरालवालों के टॉर्चर से परेशान होकर पीड़िता अपने पीहर में रहने लगी। आरोप है कि 24 दिसम्बर 2023 को दहेज डिमांड पूरी करने को लेकर घर आकर उसके पति ने पूछा। रुपए देने से मना करने पर पति ने तीन बार तलाक बोलकर रिश्ता खत्म कर दिया। महिला थाना (नॉर्थ) में पीड़िता ने आरोपी पति और सुसरालवालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA