छात्रा से कैफे में गैंगरेप: एक नाबालिग समेत 6 लोगों ने किया दुष्कर्म, पांच गिरफ्तार

PALI SIROHI ONLINE

जयपुर-जयपुर के एक कैफे में मेडिकल छात्रा से 6 बदमाशों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए 12 घंटे में ही इसका खुलासा करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है। घटना मनोहरपुर थाना इलाके के खोरा रोड की है।

थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि 8 फरवरी को पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया कि वह 9 जनवरी 2024 को अपने साथी के साथ मनोहरपुर में ज्वेलरी खरीदने के लिए आई थी, जहां वह साथी के साथ खोरा रोड स्थित डायमंड कैफे में चले गए, जहां कैफे में 6 युवकों ने पीड़िता से ज्यादती की।

ऐसे पकड़े गए आरोपी

शिकायत पर 20 पुलिसकर्मियों की टीम ने घटना स्थल के आस-पास व आने जाने वाले रास्तों, हाईवे के आसपास, कस्बा मनोहरपुर, शाहपुरा, अचरोल व चंदवाजी में करीब 200 से अधिक सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। साइबर सैल जयपुर ग्रामीण का सहयोग लिया और तकनीकी साक्ष्यों से घटना की कड़ी से कड़ी जोड़ी तो 12 घंटे में घटना का खुलासा हो गया। पुलिस ने आरोपी सचिन गुर्जर, संजय गुर्जर, लोकेश माली, रोहिताश मौणा व ओमप्रकाश गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया और एक बाल अपचारी को ज्यादती के मामले में निरुद्ध कर लिया।

यह भी पढे

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA