नाबालिग को मारकर कुएं में फेंकने वाली का घर जलाया: देर रात ग्रामीणों ने की आगजनी; बॉयफ्रेंड के साथ रहने के लिए की थी अपनी फ्रेंड की हत्या

PALI SIROHI ONLINE

बांसवाड़ा-क्राइम पेट्रोल के एपिसोड देख कर अपनी ही सहेली की हत्या करने वाली नाबालिग के घर को ग्रामीणों ने फूंक डाला। देर रात ग्रामीण इकठ्ठा होकर आए और घर को आग लगा दी। घटना सल्लोपाट थाना क्षेत्र के भोगापुरा गांव की है। जैसे ही आग की लपटें उठी घर में मौजूद सदस्यों ने भाग कर अपनी जान बचाई। 2 फरवरी को एक नाबालिग की हत्या कर शव कुंए में फेंक दिया था। जिससे आक्रोशित परिवार वालों ने हत्या करने वाली नाबालिग का घर जला दिया।

घर वालों ने भागकर जान बचाई
पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि देर रात पूरा परिवार घर में मौजूद था। उस दौरान गांव के कुछ लोग हाथों में लट्ठ, पत्थर और घास के पूल्ले लेकर आए और गाली गलौज की। साथ ही नाबालिग को मारने वाली सहेली को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद सबने घास पूल्ले घर पर डालकर आग लगा। जिस पर नाबालिग के घर वालों ने भागकर जान बचाई। उनके चिल्लाने पर गांव के कई लोग मदद के लिए आए, लेकिन घर को जलने से बचा नहीं सके।

इस आगजनी में 4 क्विंटल मक्का, एक क्विंटल चना, बर्तन, खाट, बिस्तर, कपड़े, 8 हजार रुपए नकद समेत पूरा सामान जलकर राख हो गया। पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज किया है। मामले को लेकर 2 लोगों को डिटेन किया गया है।

यह भी पढे

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA