बदमाशो ने रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर से दिनदहाड़े 6 लाख रुपए की लूट

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर-रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर (एसआई) से गुरुवार दिनदहाड़े दो बदमाशों ने 6 लाख रुपए लूट हो गई। वह बैंक से रुपए निकालकर घर जा रहे थे। इस दौरान बाइक सवार बदमाश बैग छीनकर भाग गए। घटना प्रतानगर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी अनुसार रिटायर्ड एसआई उदय सिंह चुंडावत (75)

प्रतापनगर थाने से महज 200 मीटर दूर स्थित एसबीआई बैंक गए थे। बैंक से 6 लाख रुपए कैश निकलवाकर बैग में रखे थे। इसके बाद बैंक के सामने से ऑटो लेकर घर के लिए रवाना हुए। ऑटो से घर के पास मैन रोड पर उतरे और पैदल जाने लगे।

सफेद टोपी और काली जैकेट पहने था बदमाश घर से महज 100 मीटर पहले ही बाइक सवार दो बदमाश आए और उनके हाथ से बैग छीनकर फरार हो गए। सूचना पर प्रतापनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जांच करते हुए पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है, जिसमें एक बाइक पर दो बदमाश नजर आ रहे हैं। बाइक पर सफेद टोपी और काली जैकेट पहने युवक के हाथ काला बैग नजर आ रहा है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

बैंक कैशियर ने पैसे देते वक्त पूछा, पैसे लेकर कहां जाओगे पीड़ित रिटायर्ड एसआई उदय सिंह चुंडावत ने बताया कि बैंक में जब कैशियर पैसे गिनकर उन्हें सौंप रहा था तब उसने यह पूछा था कि पैसे लेकर कहां जाओगे। इस पर उन्होंने उसे बताया कि अलख नयन हॉस्पिटल के पास नाकोड़ा भैरवाय कॉलोनी जाउंगा। इसके बाद उन्होंने बैंक के बाहर रोड से ऑटो लिया और उसमें बैठकर रवाना हो गए।

पीड़ित के साथ एक अन्य युवक ऑटो में बैठा था बैंक बाहर से ही ऑटो में एक अन्य युवक भी पीड़ित उदय सिंह के साथ देबारी जाने के लिए बैठा था। ऑटो से उदयसिंह जहां उतरे थे, वह युवक भी उनके साथ वहीं उतर गया। जबकि उसे और आगे देबारी जाना था। इस पर पीड़ित उदयसिंह ने उस युवक को पूछा था कि तुम्हें तो देबारी जाना था।

इस पर वह बोला मुझे यहां कोई काम है। इसके बाद उदय सिंह पैदल अपने घर तरफ रवाना हो गए। घर पहुंचने से करीब 100 मीटर पहले ही बाइक सवार दो बदमाश आए और उनके हाथ नोटों का बैग छीनकर फरार हो गए

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA