ब्रेक फेल होने कंटेनर ने 5 वाहनों को मारी टक्कर: 10 घायल, क्षेत्र में मची अफरा-तफरी

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर-उदयपुर में ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित ट्रेलर ने पांच वाहनों को टक्कर मार दी। हादसे में 10 लोग घायल हो गए। हादसा शुक्रवार दोपहर साढ़े बारह बजे नेशनल हाईवे -48 पर खेरवाड़ा कस्बे की है। सभी घायलों को खेरवाड़ा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

खेरवाड़ा थानाधिकारी दिलीप सिंह झाला ने बताया कि ड्राइवर ईश्वर पुत्र गमीरलाल निवासी समदड़ी सलूंबर अहमदाबाद से कंटेनर लेकर आ रहा था। राणी रोड वाले कट पर टर्न करते समय उसने सबसे पहले एक जीप को टक्कर मारी।

इसके बाद आगे बस स्टैंड के पास एक इको कार को चपेट में लिया। फिर एक ऑटो को टक्कर मारी। थोड़ा आगे एक ठेले वाले को चपेट में ले लिया। इसके बाद खेरवाड़ा पुलिस थाना रोड वाले कट पर एक कार से टकराने के बाद ट्रेलर रुक गया। 10 मिनट तक ताबड़तोड़ टक्कर से पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

ये भी पढे


हाईवे पर वाहनों के जाम की स्थिति बन गई। आसपास दुकानदार और राहगीर वाहनों में घायलों को बचाने के लिए दौड़े। उनकी मदद से घायलों को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया गया। सूचना पर खेरवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त वाहनों को साइड में कराकर यातायात बहाल कराया गया। पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर लिया। साथ ही ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस पूछताछ में ड्राइवर ने बताया कि कंटेनर के ब्रेक फेल होने के कारण उसका ड्राइविंग पर कंट्रोल नहीं रहा। ब्रेक फेल होने के बाद वह चिल्लाते हुए वाहन चालकों को साइड देने की बात बोल रहा था। इधर, क्षेत्रवासियों का कहना है कि लंबे समय से खेरवाड़ा में एलिवेटेड ब्रिज बनाने की मांग की जा रही है ताकि हादसों में कमी आ सके। इस मामले को खेरवाड़ा वासियों का एक दल केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिल चुका है लेकिन अभी तक कुछ काम नहीं हुआ।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA