पाली में अलग-अलग सड़क हादसों में दो घायल

PALI SIROHI ONLINE

पाली-पाली में गुरुवार देर शाम को दो अलग-अलग हादसों में दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए पाली के बांगड़ हॉस्पिटल लाया गया। जहां बाइक की टक्कर से घायल हुए वृद्ध को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया। वही मवेशी चपेट में आने से घायल युवक का इलाज जारी है।

मवेशी से टकराने से हुआ घायल मारवाड़ जंक्शन तहसील क्षेत्र के केशरसिंह गुड़ा निवासी 25 साल का राजू पुत्र खीमाराम प्रजापत गुरुवार को मारवाड़ जंक्शन से गांव की तरफ जा रहा था। इस दौरान आऊवा के निकट अचानक उसकी बाइक के आगे मवेशी आ गया। जिससे टकराने से वह नीचे गिर गंभीर घायल हो गया। मारवाड़ जंक्शन हॉस्पिटल से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पाली रेफर किया गया। जहां उसका इलाज जारी है। हादसे में युवक के सिर और बॉडी में जगह-जगह चोटे आई।

पैदल जा रहे थे, बाइक ने पीछे से मारी टक्कर पाली जिले के रोहट तहसील क्षेत्र के जेतपुर गांव के चौराहे पर गुरुवार शाम को पैदल जा रहे बिंजा गांव निवासी 55 साल के रूगाराम पुत्र पेमाराम पटेल को तेज रफ्तार से आ रहे बाइक सवार ने पीछे से टक्कर मार की। सिर में गंभीर चोट लगने से वे मौके पर ही अचेत हो गए। परिजन उन्हें तुरंत इलाज के लिए पाली के बांगड़ हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जोधपुर रेफर किया गया।

यह भी पढे

https://palisirohionline.in/2024/02/09/sewadi-chandrkant/

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA