मानवेंद्र सिंह के परिवार से मिली पूर्व सीएम वसुंधरा राजेः पूर्व विधायक जीजी की पूछी कुशलक्षेम

PALI SIROHI ONLINE

जोधपुर-भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने आज जोधपुर दौरे पर रही। इस दौरान उन्होंने सामाजिक सरोकार निभाया साथ ही पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की।

राजे सुबह एयरपोर्ट से अजीत भवन पहुंची। वहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह के निवास पर पहुंची जहां उन्होंने दिवंगत चित्रा सिंह की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित करने के साथ परिवारजनों को सांत्वना दी और पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह जसोल की पत्नी कालू बाई सा से मिलकर शोक व्यक्त किया।

वसुंधरा राजे, जोधपुर एम्स में भर्ती पूर्व विधायक सूर्यकांता व्यास की कुशल क्षेम पूछने पहुंची, जहां कुछ देर के लिए वसुंधरा राजे भावुक भी हो गई लेकिन बाद में देर तक वसुंधरा राजे ने सूर्यकांता व्यास का हाथ पकड़ कर पुराने लम्हों को याद किया और शीघ्र ही जीजी के स्वस्थ होने की कामना की।

वसुंधरा राजे की माता विजया राजे सिंधिया के साथ पार्टी के लिए वर्षों तक काम कर चुकी सूर्यकांता व्यास खुद भी अपने बीच वसुंधरा राजे को पाकर काफी खुश नजर आई।

राजे ने अपने जोधपुर प्रवास के दौरान सामाजिक सरोकार निभाने के साथ-साथ लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं से न केवल आवश्यक फीडबैक लिया, बल्कि पार्टी को और अधिक मजबूत बनाकर अबकी बार 400 पार के संकल्प को साकार करने के लिए मूल मंत्र भी दिया। बड़ी संख्या के भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने अजीत भवन पैलेस में जाकर उनसे मुलाकात भी की।

राजे का जोधपुर के एयरपोर्ट पहुंचने पर विधायक अतुल भंसाली, बिलाड़ा विधायक अर्जुनलाल गर्ग महापौर वनिता सेठ के अलावा भाजपा के वरिष्ठ नेता मेघराज लोहिया, जसवंत सिंह बिश्नोई, भोपाल सिंह बडला और घनश्याम वैष्णव सहित कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनकी अगवानी की और स्वागत किया।

अजीत भवन में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से सूर्य वीर सिंह, भाजपा के वरिष्ठ नेता मेघराज लोहिया, जसवंत सिंह बिश्नोई, अर्जुन गर्ग, भोपाल सिंह बडला, अनु श्री पूनिया और घनश्याम वैष्णव सहित कई नेताओं ने मुलाकात की।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA