सिरोही- मंडवाड़ा में झोपड़ी में आग लगने से बुजुर्ग की मौत

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-बरलूट थाना क्षेत्र के मंडवाड़ा गांव में स्थित एक कृषि कुएं पर बने झोपड़ी में अचानक आग लग गई। हादसे में झोपड़ी में सो रहे एक बुजुर्ग की झुलसने से मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। अब पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार बरलूट थाना क्षेत्र के मंडवाड़ा गांव में स्थित एक कृषि कुएं पर बने झोपड़ें में बदाराम भील (60) सो रहा था। इसी दौरान अचानक आधी रात को झोपड़ें में आग लग गई। हादसे में बदाराम की झुलसने से मौत हो गई। आग की लपटें देखकर खेत मालिक और बदाराम के परिजनों को सूचना दी।

घटना की सूचना मिलते ही बरलूट थाना अधिकारी धोलाराम दल सहित घटनास्थल पर पहुंचे, तब तक परिजन भी घटनास्थल पहुंच चुके थे। पुलिस ने मौके पर ही उनसे पूछताछ की तो उन्होंने बताया उन्हें किसी पर कोई शक नहीं है। बदाराम अकेले ही खेत पर सोया करता था। बाकी परिवार गांव के घर में सोता है।

ये भी पढे

उन्होंने पुलिस को बताया कि जिस जगह पर आग लगी वहां काफी ज्यादा घास फूस रखी हुई थी, लेकिन उसमें आग कैसे लगी यह नहीं पता। पुलिस ने मौका मुआयना करवाया तथा मृतक के पुत्र गोविंद भील की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करने के साथ ही झोपड़ी में आग लगने के करणों की जांच शुरू की। पुलिस ने इस मामले में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवा शव परिजनों को सौंपा हैं।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA