तखतगढ़- अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, फालना रोड पर हुआ हादशा

PALI SIROHI ONLINE

तखतगढ़। अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को किया सुपुर्द

तखतगढ 7 फरवरी :(खीमाराम मेवाड़ा) तखतगढ़ थाना क्षेत्र से गुजरते एनएच 325 के फालना रोड स्थित डोला वीर मंदिर के पास बुधवार रात्रि 10 बजे करीब बाइक पर सवार होकर बलाना निवासी युवक खेत की रखवाली कर घर जाते समय अज्ञात वाहन चालक द्वारा तेज वाला लापरवाही पूर्वक वाहन को चलते हुए टक्कर मार कर मौके से भाग निकला घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर तखतगढ़ थाना हेड कांस्टेबल जगदीश बिश्नोई मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। घटनास्थल से शव को कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल मोर्चरी में रखवाया। गुरुवार को परिजनों की उपस्थिति में पोस्टमार्टम करवा कर शव सौपा गया। थाना अधिकारी कैलाश दान चारण ने बताया कि मृतक के चाचा चंपालाल सुथार निवासी बलाना ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि मेरा भतीज नरेश कुमार पुत्र शेषाराम सुथार उम्र 26 वर्ष जो कि बुधवार रात्रि 10 बजे करीब खेत की रखवाली कर बाइक पर सवार होकर बलाना की तरफ घर आते समय डोला वीर मामा जी मंदिर के निकट अज्ञात वाहन चालक द्वारा तेज व लापरवाही पूर्वक वाहन को चलते हुए बाइक सवार नरेश को टक्कर मारकर मौके से भाग निकला।

घटना में नरेश कुमार की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने गुरुवार को राजकीय अस्पताल मोर्चरी में पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA