सिरोही-कुल्हाड़ी से वार कर महिला की हत्या: लकड़ी लेने जंगल गई थी,

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-शहर के झोब नाले से लगते क्षेत्र में बुधवार को लकड़ी बीनने गई एक महिला की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घटनास्थल पर मिले मोबाइल मोबाइल और सीसीटीवी कैमरे से मिले फुटेज के आधार पर आरोपी दो युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

कोतवाली थाने के निरीक्षक हंसा राम सीरवी ने बताया कि टांकरिया गली नंबर सात निवासी हिना (30) पत्नी शंकर लाल भील अपनी 10 साल की बेटी के साथ जंगल से लकड़ियां लेने के लिए झोब नाले में गई थी। वहां दोपहर 3 बजे उसके पीछे आए एक युवक ने कुल्हाड़ी से उसके सिर और गर्दन पर घातक वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपी कुल्हाड़ी फेंक कर फरार हो गया। मां के साथ मारपीट करते देख उसकी बेटी दौड़ते हुए करीब 200 मीटर दूर मुख्य सड़क पर पहुंची और वहां बाइक लेकर खड़े दो लोगों को घटना की जानकारी दी।

मौके पर मौजूद बाइक सवार युवकों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही हंसराम सीरवी दल सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस को मौके पर एक मोबाइल और कुल्हाड़ी मिली है। पुलिस ने पास के सीसीटीवी कैमरे से दो युवकों के फोटो लेकर मृतका की बेटी को दिखाया तो उसने पुलिस को बताया यही दोनों थे, जिन्होंने उसकी मां को मारा है। घटना की सूचना पर मृतका का पति भंवरलाल भील, उसकी मां पिता और बहन भी मौके पर पहुंचे। डीएसपी परसा राम चौधरी ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मॉर्क्युरी में रखवाया है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA