फेरो के बाद दुल्हन घर लेकर नही पहुच पाया, दूल्हे की गोद में दुल्हन की मौतः घर में स्वागत की तैयारी मातम में बदली

PALI SIROHI ONLINE

सीकर-ससुराल में नई दुल्हन के स्वागत की तैयारियां चल रही थी। दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर घर से महज 6 किमी दूर था। घर में परिवार और नाते-रिश्तेदारों के बीच हंसी-ठिठोली चल रही थी। सभी बेटा-बहू के इंतजार में थे। इस बीच एक मनहूस खबर ने हंसी की आवाज को रुदन में बदल दिया।

दुल्हन की तरह सजे घर से रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी भी पहुंचे। तभी पता लगा कि दूल्हा-दुल्हन की कार का एक्सीडेंट हो गया है। दुल्हन की मौत हो गई और दूल्हा घायल हो गया।

यह दर्दनाक हादसा सीकर जिले के फतेहपुर-सालासर हाईवे पर मरडातू गांव के पास बुधवार सुबह करीब 7 बजे हुआ। हादसे की एक मार्मिक फोटो भी दिनभर सोशल मीडिया पर शेयर होती रही

शादी के कुछ घंटे बाद ही बिछड़े दूल्हा-दुल्हन इस फोटो में हादसे में क्षतिग्रस्त क्रेटा कार की पिछली सीट पर सोलह शृंगार में सजी-धजी दुल्हन खुशबू (24) का शव है। जिस लाल जोड़े में उसके बाबुल ने विदा किया था, उस जोड़े में परिवार को उसका शव देखना पड़ा। हादसे में घायल दूल्हा नरेंद्र (25) पुत्र रघुवीर सिंह का सीकर के एसके अस्पताल में इलाज जारी है।

नरेंद्र लक्ष्मणगढ़ तहसील के बाटला नाउ गांव का रहने वाला है। उसकी 6 फरवरी को हरियाणा के हिसार की रहने वाली खुशबू से शादी हुई थी। नरेंद्र दुल्हन को लेकर अपने गांव के करीब तो आया, लेकिन दोनों एक साथ गृह प्रवेश नहीं कर पाए।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA