शादीशुदा प्रेमी के साथ नाबालिग युवती ने ट्रेन के आगे कूद आत्महत्या की,युवक 2 बेटियों का पिता था

PALI SIROHI ONLINE

रामदेवरा (जैसलमेर)-नागौर से भागकर आए प्रेमी-प्रेमिका ने रामदेवरा (जैसलमेर) में ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। लड़की नाबालिग थी। जबकि प्रेमी शादीशुदा था और दो बेटियों का पिता भी था। दोनों 5 फरवरी से घर से गायब थे। घटना रामदेवरा रेलवे स्टेशन से डेढ़ किलोमीटर पहले बुधवार रात 9 बजे की है।

दोनों के शव ट्रेन में रखकर रामदेवरा रेलवे स्टेशन लाए गए। यहां स्टेशन प्रशासन ने शव रामदेवरा थाना पुलिस को सौंप दिए, जिन्हें रामदेवरा सरकारी हॉस्पिटल की मॉर्क्युरी में रखवाया गया। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए।

ये भी पढे

रामदेवरा थाने के हेड कॉन्स्टेबल गोविंदराम ने बताया- रूणिचा एक्सप्रेस (जैसलमेर से दिल्ली) रामदेवरा की तरफ आ रही थी। रामदेवरा रेलवे स्टेशन से करीब डेढ़ किलोमीटर पहले युवक के साथ नाबालिग लड़की ट्रेन के आगे कूद गई। युवक की पहचान नागौर के रूपसर निवासी धनराज (30) पुत्र परसाराम के रूप में हुई। लड़की की उम्र करीब साढ़े 17 साल थी। वह भी रूपसर की ही रहने वाली थी।

घटना स्थल से एक कीपैड मोबाइल फोन और लेडीज बैग मिला है। इसमें मिली आरसी और आधार कार्ड से दोनों की पहचान हुई। सूचना के बाद पोकरण डीएसपी कैलाश विश्नोई और एएसपी गोपाल सिंह भाटी भी हॉस्पिटल पहुंचे थे।

5 फरवरी से ही गायब थे दोनों

जानकारी के अनुसार, दोनों सोमवार (5 फरवरी) की शाम से ही गायब थे। युवक के परिजन ने नागौर कोतवाली पुलिस में मामला दर्ज कराया था। रामदेवरा रेलवे स्टेशन पर टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि दोनों मंगलवार रात को रानीखेत एक्सप्रेस से रामदेवरा पहुंचे थे। रात में होटल और धर्मशाला का पता पूछने के बाद चले गए थे।

दो बेटियों का पिता था धनराज

धनराज की बड़ी बेटी 4 साल और छोटी एक साल की है। धनराज का एक बड़ा भाई और एक छोटी बहन है। वह लाइट फिटिंग का काम करता था। नाबालिग लड़की बीए-बीएड की स्टूडेंट थी। उसके एक छोटा भाई और 2 छोटी बहन हैं।

धनराज के बड़े भाई नेता ने बताया कि धनराज 5 फरवरी की सुबह बाइक लेकर घर से निकला था। दोनों कहां से एक साथ हुए, इसकी कोई जानकारी नहीं है। बाइक भी अभी नहीं मिली है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA