टेंट लगाने के विवाद पर दूल्हे को पुलिस ने पीटा, थाने में हंगामा, सीआई सस्पेंड

PALI SIROHI ONLINE

कोटा-सड़क पर टेंट लगाने को लेकर हुए विवाद में पुलिस दूल्हे के पिता और छोटे भाई को पुलिस पकड़कर थाने ले गई। पिता और भाई को छुड़ाने थाने पहुंचे दूल्हे को भी पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। आरोप है कि पुलिस ने तीनों के साथ मारपीट की। पीड़ित परिवार के लोगों ने थाने पर प्रदर्शन किया। देर रात एसपी ने सीआई को सस्पेंड कर दिया। मामला कोटा के दादाबाड़ी इलाके में शिवपुरा कॉलोनी का है।

शिवपुरा कॉलोनी निवासी बाबूलाल सीजीएसटी में प्रशासनिक अधिकारी हैं। उनका बड़ा बेटा देवेंद्र एलआईसी में डेवलपमेंट ऑफिसर हैं। बाबूलाल ने बताया कि बुधवार शाम सात बजे देवेंद्र की सगाई का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान दादाबाड़ी सीआई राजेश पाठक जाब्ते के साथ वहां पहुंच गए। सड़क पर टेंट देखा तो उन्होंने बिना परमिशन के टेंट लगाने की बात करते हुए हटाने को कहा।

ये भी पढे

रिश्तेदारों और दूल्हे के ससुराल वालों के सामने बेइज्जती की। मना करने पर सीआई पाठक मुझे और मेरे छोटे बेटे रोहित सुमन को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद हमें छुड़ाने के लिए बेटा देवेंद्र जब थाने पहुंचा तो पुलिस ने उसे भी बंद कर दिया और सभी के साथ मारपीट की। इसके बाद परिजनों ने थाने पहुंच कर नारेबाजी शुरू कर दी।

हंगामा बढ़ा तो शहर एसपी शरद चौधरी, आरएसएस पदाधिकारी और कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा थाने पहुंचे। देर रात एसपी ने सीआई पाठक को निलंबित कर दिया है। मामले की जांच एएसपी शहर संजय गुप्ता को सौंपी गई है। बाबूलाल आरएसएस के धर्म जागरण सह संयोजक भी है।

थाने में छुड़ाने आए दूल्हे को पीटा बाबूलाल का आरोप है कि सीआई राजेश पाठक पुलिस वालों के साथ आए और समारोह बंद करवाने लगे। मेरे साथ गाली-गलौज करने लग गए। रिश्तेदारों के सामने बदमाशों की तरह पकड़ कर गाड़ी में बिठा दिया। बेटे रोहित ने विरोध किया तो उसे भी पुलिस साथ ले आई। थाने लाकर मारपीट की।

सीआई का दावा- गाली गलौज कर रहे थे सीआई राजेश पाठक का कहना है कि बीच रोड पर टेंट लगाकर कार्यक्रम चल रहा था। आवागमन प्रभावित हो रहा था। समझाने के लिए गए तो बाबूलाल और उसके बेटे ने अभद्रता शुरू कर दी। गाली-गलौज करने लगे। उन्हें शांति भंग में गिरफ्तार किया था। वहीं एसपी शरद चौधरी ने कहा कि परिजनों ने मारपीट के आरोप भी लगाए हैं। प्रथम दृष्टया सीआई राजेश पाठक को निलंबित किया है। एएसपी संजय गुप्ता को जांच दी है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA