दुकान के बाहर मिली बाइक, शव छोड़कर भागे थे युवकः परिजनों को पानी में डुबाकर मारने का शक

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर-भींडर सरकारी हॉस्पिटल में युवक के शव को छोड़कर 3 युवकों के भागने के मामले में हत्या और दुर्घटना के एंगल से जांच की जा रही है। पुलिस ने मृतक की बाइक भी बरामद कर ली है। बाइक मंगलवाड-चित्तौड़गढ़ रोड पर राती मगरी स्थित एक दुकान के बाहर पड़ी मिली। बाइक क्षतिग्रस्त या कोई निशान नहीं मिला

युवक मदनमोहन पाटीदार की मौत पर परिजनों ने हत्या का आशंका जताई है। मृतक के अंकल गोपाल पाटीदार का कहना है कि उसका सीधा हाथ और उंगलियों पर सूजन थी। आंखों के नीचे भी काली सूजन थी। पंचनामे के लिए जब बॉडी घर पर लाए, तब बॉडी से बहुत पानी निकला। ऐसे में अंदेशा है कि बदमाशों ने उसे पानी में डूबाकर मारा है। हमने इस संबंध में आईजी और एसपी को ज्ञापन देकर हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

ये भी पढे

शराब ठेकेदारी में पार्टनर था युवक

युवक की कानोड़ रेलवे स्टेशन के पास किराना की दुकान थी। वह शराब ठेकेदारी में भी पार्टनर था। हर महीने के 1 से 3 तारीख को वह शराब ठेके का कलेक्शन लेने जाता था। 1 फरवरी को कलेक्शन लेने के लिए सुबह 10 बजे घर से निकला था। दूसरे दिन 2 फरवरी को भींडर सरकारी हॉस्पिटल में उसका शव मिला। जिसके बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

सीसीटीवी फुटेज में शव उतारते दिखे 3 युवक

घटना 2 फरवरी सुबह करीब 9:30 बजे की है जब तीन युवक कार से भींडर सरकारी हॉस्पिटल पहुंचे थे। वे कार के अंदर से एक वेसुध युवक को उठाकर स्ट्रेचर पर लेटाते हैं और हॉस्पिटल इमरजेंसी तक ले जाते हैं। ये बात पुलिस को हॉस्पिटल के सीसीटीवी फुटेज से पता लगी थी।

हॉस्पिटल स्टाफ को बोले थे- दुर्घटना में घायल हुआ हॉस्पिटल स्टाफ ने बताया था कि सीसीटीवी में दिख रहे तीनों युवकों ने कहा था- युवक डूंगला क्षेत्र में वाहन दुर्घटना में घायल हो गया है। डूंगला में इलाज नहीं होने पर वे उसे भींडर सरकारी हॉस्पिटल लेकर आए हैं। इसके बाद वे तीनों वहां से रवाना हो गए।

जांच में मिला था मृत

डॉक्टरों ने जब स्ट्रेचर पर पड़े युवक की जांच की तो वह मृत पाया गया। इसके बाद हॉस्पिटल स्टाफ ने मृतक के साथ आए युवकों को इधर-उधर तलाशने की कोशिश की लेकिन वे नहीं मिले। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को हॉस्पिटल की मॉच्यूरी में रखवाया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA