तखतगढ़-रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव को प्रवासियों की समस्याओं से अवगत करवाया

PALI SIROHI ONLINE

खीमाराम मेवाड़ा तखतगढ़

रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव को प्रवाशीओ की समस्याओं से अवगत करवाया।

तखतगढ 7 फरवरी :(खीमाराम मेवाड़ा) जवाई बांध रेलवे स्टेशन पर लंबी दूरी की ट्रेनों के ठहराव के अभाव में हो रही प्रवासियों को परेशानी को लेकर बुधवार को भाजपा के प्रदेश सोशल मीडिया सहप्रभारी ने रेल मंत्री को लिखा खत।


सोशल मीडिया प्रदेश सहप्रभारी शैलेश घाँची ने बताया की सोशल मीडिया पर आये दिन राजस्थानी प्रवासी अपनी रेल यातायात संबंधी समस्याएँ उठाते रहते है। जिसके पुणे से जोधपुर की रेल की समस्या कही सालों से उठ रही है। जिसको लेकर पुणे प्रवासियों ने कही बार जन आंदोलन भी किया साथ ही साथ कही बार स्थानीय लेवल पर मीडिया और सोशल मीडिया को भी अवगत करवाया लेकिन समस्या का निवारण नहीं हो सका था। घाँची ने पुणे प्रवासियों से बात कर उनकी समस्या जानी और सोशल मीडिया की इस शिकायत को लेकर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को पत्र के माध्यम से सूचित किया और उनसे अनुरोध किया कि पुणे और जोधपुर के बीच रेल की आवृति को रोज़ाना करे और पुणेवासीओ की इस समस्या का निवारण करे।

इसी तरह रेल मंत्री को अन्य समस्या जैसे जवाईबांध में सुपरफास्ट ट्रेन ग़रीबरथ और जम्मूतवी के ठहराव को लेकर भी अनुरोध किया साथ ही साथ चेन्नई और आन्ध्रप्रदेश के प्रवाशियों की रेल संबंधी माँग को रेल मंत्री के समक्ष रखा।

उन्होंने पत्र में यह भी बताया कि प्रवाशियों के लिए भाजपा सरकार तत्पर तैयार है। और हर आम जन की एक एक सिखायत को भाजपा का हर कार्यकर्ता और पदाधिकारी संज्ञान में लेकर उचित हल करने की कोशिश करते है। प्रदेश और केंद्र में भाजपा की डबल इंजन सरकार है और भाजपा अपने कार्य से आम जन मानस के लिए दोहरी गति से काम कर रही है

फोटो 3 फाइल फोटो जवाई बांध स्टेशन

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA