पाली-बंदरों ने गिराई दीवार, दबने से दिव्यांग घायल

PALI SIROHI ONLINE

पाली-तीन-चार बंदर एक टीन शेड पर कूदे। इससे कमजोर दीवार गिर गई। टीन शेड के नीचे बैठा 25 साल का दिव्यांग संभलता इससे पहले दीवार उसके ऊपर गिर गई। घटना पाली जिले के मेवी खुर्द गांव (खिंवाड़ा) में मंगलवार दोपहर हुई।

हादसे में भगाराम (25) को गंभीर अंदरुनी चोट लगी। परिजन तुरंत उसे इलाज के लिए पाली के बांगड़ हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर रेफर किया गया।

परिजनों ने बताया कि दिव्यांग भगाराम घर में टीन शेड के नीचे परिवार कुछ सदस्यों के साथ बैठकर भोजन कर रहा था। अचानक टीन शेड पर बंदर कूदे। इससे टीन शेड की एक तरफ बनी दीवार गिर गई। परिवार के अन्य लोग तुरंत हट गए लेकिन भगाराम दीवार की चपेट में आ गया।

वह मलबे में दब गया। हादसे में उसे गंभीर अंदरुनी चोट लगी। तुरंत परिजन उसे इलाज के लिए पाली के बांगड़ हॉस्पिटल लाए। युवक की हालत गंभीर देखते हुए सर्जन को बुलाया और उसे प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया।

यह भी पड़े

गांव में बंदरों का आंतक

घायल के बड़े भाई चम्पालाल मेघवाल ने बताया कि गांव में बंदरों का आंतक है। कुछ बंदर गांव में घुसे हुए हैं। जो आए दिन नुकसान करते हैं। सुबह उनका भाई परिवार के अन्य सदस्यों के साथ टीन शेड के नीचे बैठकर भोजन कर रहा था। इस दौरान यह हादसा हो गया। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों को बंदरों के आंतक से निजात दिलाने के लिए कोई प्रयास नहीं किए जा रहे।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA