राज्यमंत्री से की पूर्व पालिका अध्यक्ष ने मुलाकातः मांउट की समस्याओं को लेकर दिया ज्ञापन

PALI SIROHI ONLINE

माउंट आबू-पंचायतीराज ग्रामीण विकास, आपदा प्रबंधन, राहत एवं नागरिक सुरक्षा राज्यमंत्री ओटाराम देवासी से माउंट के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष सुरेश थिंगर ने मुलाकात की। उन्होंने राज्यमंत्री को माउंट के आम नागरिकों की मूल समस्याओं के बारे में अवगत कराया कराते हुए राज्य, जिला और उपखंड स्तर की समस्याओं का समाधान करने की बात कही।

थिंगर ने राज्यमंत्री ओटाराम देवासी को माउंट आबू के निवासियों की समस्याओं से मुख्यमंत्री को भी अवगत कराने की अपील की। उन्होंने राज्यमंत्री को सौंपे ज्ञापन में आबू के क्षेत्र में सालों पुराने बोरिंगों की सफाई, रिपेयरिंग, रिफिलिंग का काम कराए जाने की अनुमति, इसके लिए कलेक्टर द्वारा कमेटी बनाने, रोडवेज बस जैसलमेर से माउंट, माउंट आबू से अहमदाबाद को पुनः शुरू कराने की मांग की।

साथ ही उन्होंने पट्टा आवंटन पत्रावली नगरपालिका में लंबित है उन्हें पट्टा आवंटन करवाने, जोनल निर्धारण करवा नवीन निर्माण की स्वीकृति के साथ अनुमति देने, रिनोवेशन कार्य हेतु टोकन प्रथा को हटावाने, माउंट के पर्यटक स्थलों पर सड़क सुरक्षा दीवार बनवाने, पैदल पथ बनवाने, किचन गार्डन पार्किंग बनवाने, सीतावन बस्ती आजादी के बाद से लाइट, पानी, पट्टा से वंचित हैं। उन्हें लाभ दिलवाना आदि समस्याओं के बारे में ज्ञापन सौंपा गया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA