जालोर में किडनैपिंग कर न्यूड वीडियो बनाया, ब्लैकमेल कर 2 लाख मांगे थे; पुलिस ने पकड़ा

PALI SIROHI ONLINE

जालोर-मेडिकल स्टोर से दवाई लेकर लौट रहे युवक का किडनैप कर बदमाशों ने न्यूड वीडियो बना लिया। इसके बाद उसकी जेब में रखे 38 हजार रुपए लूट लिए थे। इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर युवक से 2 लाख की डिमांड की गई थी। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी बाड़मेर निवासी लक्ष्मण गिरी पुत्र राम गिरी को जालोर की कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मंगलवार को उसे न्यायालय में पेश किया जहां से उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

यह था मामला

जालोर के लाल पोल के बाहर निवासी मोहसिन अली पुत्र जमीर अली ने 15 दिसंबर 2023 को कोतवाली थाने में अपनी किडनैपिंग, ब्लैकमेल और लूटपाट करने का मामला आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराया था। उसने रिपोर्ट दी थी कि वह देर रात नए बस स्टैंड पर स्थित मातेश्वरी मेडिकल स्टोर से दवाई लेकर लौट रहा था। उसी दौरान अज्ञात युवक मोहसिन को जबरदस्ती गाड़ी में बिठाकर ले गए। लेटा फाटक के आगे झाड़ियों में ले जाकर अश्लील विडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर मोहसीन अली से 38 हजार रुपए की लूट की थी। साथ ही वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर 2 लाख और देने की मांग की थी। जिस पर कोतवाली पुलिस ने बाड़मेर के चौहटन पुलिस थाना निवासी लक्ष्मण गिरी पुत्र रामगिरी जाति गोस्वामी उम्र 26 को गिरफ्तार किया जिसके बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह भी पड़े

जिला पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन के निर्देशन में वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामेश्वरलाल व पुलिस उप अधीक्षक रतनाराम देवासी के सूपरविजन में थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह ने टीम गठित की थी। ने युवक के अपहरण कर अश्लील विडियों बनाने की धमकी देकर 38 हजार रूपये लूटने के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया हैं। कार्यवाही टीम में हैड कांस्टेबल रणजीत सिंह, कांस्टेबल राकेश कुमार, हनमानराम, एसपीओ तकनीकी सहयोग किशनलाल गहलोत रहे।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA