युवक को निर्वस्त्र कर पीटा: आपसी कहासुनी में बंधक बनाकर की मारपीट, वीडियो बनाकर किया शेयर

PALI SIROHI ONLINE

अजमेर-अजमेर जिले के मांगलियावास थाना क्षेत्र में आपसी कहासुनी पर युवक को निर्वस्त्र कर पीटने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवक के परिवार ने बंधक बनाकर निर्वस्त्र कर मारपीट करने के साथ ही वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है। पीड़ित युवक के परिवार वालों ने बुधवार को अजमेर एसपी को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। एसपी के निर्देश पर मांगलियावास थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

नदी द्वितीय सराधना निवासी पीड़ित युवक के भाई ने बताया कि 2 फरवरी को रात्रि करीब 11 बजे जितेंद्र, बल्लू रोहन, विशाल, सहित अन्य लोग उसके घर में जबरन घुसकर उसके छोटे भाई को बंधक बना लिया। बाद में गेट बंद कर उसके साथ रात भर मारपीट की। परिवार के अन्य सदस्यों को भी घर से बाहर निकाल दिया। दूसरे दिन सुबह उसे सभी आरोपी घसीट कर घर से बाहर रोड पर ले गए और उसके सारे कपड़े खोलकर उसके साथ मारपीट की। लात-घूसों और डंडों से उसे पीटा। आरोपियों ने उसका निर्वस्त्र कर पीटने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

पीड़ित के भाई ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने मारपीट करने के साथ ही भाई के जेब में रखे 45 हजार रुपए भी छीन लिए। परिवार के लोगों ने बीच बचाव किया तो उसकी मां के गले से मांदलिया भी छीन लिया और वहां से फरार हो गए।

पीड़ित परिवार ने बताया कि बुधवार को उन्होंने अजमेर एसपी चूनाराम जाट को शिकायत देकर मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसपी ने पीड़ित युवक के परिजनों की शिकायत पर मांगलियावास थाना पुलिस को जांच के निर्देश दिए हैं। मांगलियावास थाना प्रभारी सुनील ताडा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। आरोपियों के खिलाफ नियमनुसार कार्रवाई की जाएगी।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA