ई-मित्र के बाहर महिला से छेड़छाड़: मारपीट कर गले से सोने का लॉकेट तोड़ा, धमकी देकर भागा

PALI SIROHI ONLINE

अजमेर-अजमेर में ई-मित्र पर अकाउंट से रुपए निकलवाने गई महिला से छेड़छाड़ की वारदात सामना आई है। पीड़ित महिला ने एक युवक पर शराब के नशे में छेड़छाड़ करने और सोने का लॉकेट तोड़कर ले जाने का आरोप लगाया हैं। महिला की ओर से क्रिश्चियन गंज थाने में इसकी शिकायत दी गई है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस के अनुसार 43 साल की महिला ने थाने में शिकायत दी है। जिसमें बताया कि वह माकड़वाली गांव में ई-मित्र पर अकाउंट से पैसे निकलवाने के लिए गई थी। वहां पर भीड़ ज्यादा होने के कारण अपनी बारी का इंतजार कर रही थी।

महिला ने आरोप लगाया कि मुकेश नाम का व्यक्ति शराब के नशे में आया और उसके साथ छेड़छाड़ की गई। जब इसका विरोध किया तो उसे गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लग गया। उसे धक्का देकर गिरा भी दिया। महिला ने पुलिस को बताया कि जब वह चिल्लाई तो अन्य लोगों ने उसे बचाया।

सोने का लॉकेट तोड़कर भागा
महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी जाते वक्त उसे मारने की धमकी देकर गया। इसके साथ उसके गले से सोने का लॉकेट तोड़कर फरार हो गया। महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी अपराधिक प्रवृत्ति का है और वह मेहनत मजदूरी कर अपने बच्चों को पालती है।

आरोपी कभी भी उसके साथ वारदात को अंजाम दे सकता है। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA