55 साल की महिला से कार में रेप: प्रॉपर्टी दिखाने के लिए साथ गई थी, सुनसान जगह पर किया दुष्कर्म

PALI SIROHI ONLINE

भीलवाड़ा-शहर में रहने वाली एक 55 वर्षीय अधेड़ उम्र महिला ने प्रॉपर्टी देखने के बहाने से कार में ले जाने और उसका रेप करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामला सदर थाना क्षेत्र का है। थाना प्रभारी पूरणमल मीणा ने बताया- भीमगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक अधेड़ उम्र 55 साल की महिला ने रिपोर्ट दी है। जिसमें बताया कि उसका एक प्लॉट इंरास में है। इस प्लॉट को बेचने के लिए शास्त्री नगर निवासी प्रमोद उर्फ बलवीर सिंह ने उससे संपर्क किया और प्लॉट दिखाने की बात महिला से की।

महिला प्रमोद को प्रॉपर्टी का काम करने के चलते पहले से ही जानती थी इसलिए वो उसे प्लॉट दिखाने के लिए तैयार हो गई। दोनों 2 फरवरी को प्लाट देखने के लिए इंरास की ओर उसकी कार से रवाना लेकिन प्रमोद ने किसी काम का बोलकर हाउसिंग बोर्ड के क्वार्टर की तरफ सुनसान रास्ते की ओर ले गया। इसी बीच रास्ते में प्रमोद का एक दोस्त राजेश सिंधी मिला। वो भी उनके साथ कार में बैठ गया और कार ड्राइव करने लगा और प्रमोद पीछे आकर बैठ गया।

ये भी पढे

कुछ दूर चलने के बाद राजेश ने कार रोक दी और कार में ही प्रमोद ने महिला के साथ रेप किया। इस दौरान राजेश कार से बाहर ध्यान रख रहा था। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर सामूहिक रेप का मामला दर्ज किया है। मामले की जांच डिप्टी सदर लक्ष्मण राम द्वारा की जा रही है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA