सांडेराव- निंबेश्वर टैक्सी यूनियन की बैठक,कस्तुराराम मीणा दुजाना फिर से अध्यक्ष निर्वाचित

PALI SIROHI ONLINE

नटवर मेवाड़ा सांडेराव

सांडेराव- निंबेश्वर टैक्सी यूनियन की बैठक संपन्न,कस्तुराराम मीणा दुजाना को पांचवीं बार फिर से अध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गएं।
15 सालों से लगातार सराहनीय सेवाओं को लेकर फिर से अध्यक्ष पद पर निर्विरोध चुने गए कस्तुराराम मीणा दुजाना।

साण्डेराव- श्री निंबेश्वर टैक्सी यूनियन साण्डेराव की एक दिवसीय आम जनरल बैठक मंगलवार को दुजाना ग्राम पंचायत के पुर्व सरपंच एवं भामाशाह नागेश देवासी के मुख्य अतिथि व युनियन अध्यक्ष कस्तुराराम मीणा दुजाना की अध्यक्षता में प्राचीन तीर्थ स्थल गंगा वेरी महादेव मंदिर परिसर में संपन्न हुई, इस दौरान बड़ी संख्या में जीप टैक्सी यूनियन के वाहन मालिकों‌ व चालकों‌ ने बड़े ही उत्साह के साथ भाग लिया। बैठक के दौरान उपस्थित वाहन मालिकों‌ व चालकों‌ ने सराहनीय सेवाओं को लेकर एक बार फिर से दुजाना निवासी कस्तुराराम मीणा को अध्यक्ष पद पर निर्विरोध मनोनीत करते हुए उन्हें फुलमालाओ से सम्मानित किया

।बैठक में उपस्थित टैक्सी चालकों ने बताया कि युनियन अध्यक्ष कस्तुराराम मीणा दुजाना वाहन मालिकों‌ व चालकों‌ के लिए‌ हमेशा दुःख दर्द में तत्पर रहते हुए हर संभव प्रयासरत रहते हैं,उनकी कार्यप्रणाली को लेकर आज मंगलवार को बैठक में उपस्थित समस्त टैक्सी यूनियन के सदस्यो ने 15 वीं वर्षगांठ पर एक बार फिर से दुजाना निवासी कस्तुराराम मीणा को निर्विरोध अध्यक्ष पद पर मनोनीत किया है। इस दौरान उपाध्यक्ष पद पर हीराराम,महामंत्री पप्पू जोशी,कोषाध्यक्ष धर्माराम कुमावत,मंत्री सवाराम देवासी,रमेश जोशी,सोना राम तथा संगठन मंत्री किशोर भाई,प्रवक्ता परबत सिंह बलाना को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया।

उपस्थित सभी वाहन मालिकों‌ व चालकों‌ सहित लोगों ने मनोनीत सभी सदस्यों का स्वागत किया।अध्यक्ष मीणा ने युनियन सदस्यो के लिए हर संभव प्रयासरत रहेंगे। इस दौरान बड़ी संख्या में जीप टैक्सी चालकों सहित ग्रामीणजनों ने नागेश देवासी दुजाना, वरिष्ठ पत्रकार नटवर मेवाड़ा साण्डेराव का फुलमालाओ से जोरदार स्वागत किया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA