VIDEO कोसेलाव में वृद्ध महिला से 50 हजार की लूट मामले में गिरफ्तार आरोपी नगीना बेचने के नाम उलझा कर करते थे वारदात

PALI SIROHI ONLINE

कोसेलाव में वृद्ध महिला से 50 हजार की लूट मामले में तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

तखतगढ 5 फरवरी:(खीमाराम मेवाड़ा) चार दिन पूर्व थाना क्षेत्र के कोसेलाव गांव के बस स्टैंड पर संचालित जनरल स्टोर से एक वृद्ध महिला को पैसे खुले देने की बातों में उलझा कर, गल्ले से 50 हजार लूटकर भागने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

तखतगढ़ थाना निरीक्षक कैलाश दान चारण ने बताया कि चार दिन पूर्व शुक्रवार सुबह ही थाना क्षेत्र के कोसेलाव गांव में बस स्टैंड के पास बने जनरल स्टोर और डेयरी पार्लर पर खुमादेवी पत्नी उमाराम घाची बैठी थी। इतने में 2 युवक वहां आए और रुपए खुले मांगे। वृद्ध महिला को बातों में उलझा कर गल्ले से 50 हजार रुपए लेकर बाइक से फरार हो गए।

https://youtu.be/NbNyDfszSD8

आरोपी घटना के बाद केमरे में कैद हो गए थे। घटना के बाद पुलिस ने सभाग के सभी पुलिस थानों में आरोपियों की पहचान के लिए सूचना भेज कर फुटेज भी उपलब्ध करवाए। जिस पर सिरोही जिले की पालड़ी एम पुलिस टीम द्वारा इस्लाम हुसैन पुत्र जाफर अली जाति मुसलमान उम्र 50 वर्ष निवासी हुसैन टैकरी थाना जावरा जिला रतलाम मध्यप्रदेश, इकबाल पुत्र अजमेरी बाबा जाति मुसलमान उम्र 50 वर्ष निवासी राजनगर केकडी चौराया रेगर बस्ती थाना विजयनगर जिला अजमेर, और मोहम्मद अली पुत्र सरताज अली जाति मुसलामान उम्र 31 वर्ष निवासी कोपल थाना वागे नगर जिला कोपल कर्नाटक को गिरफ्तार कर पुस्तास के दौरान तीनों आरोपियों द्वारा तखतगढ़ के थाना क्षेत्र के कोसेलाव गांव में वृद्ध महिला से 50 हजार रुपए लूटने की वारदात को स्वीकार करने पर पुलिस ने गिरफ्तार किए थे। सोमवार को तीनों आरोपियों को तखतगढ पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA