चाबी बनाने के बहाने चुराए लाखों के गहने-कैश: चाबी गर्म करने के बहाने मालकिन को भेजा बाहर

PALI SIROHI ONLINE

जयपुर-जयपुर में ताला-चाबी ठीक करवा लो की आवाज लगाकर घूम रहे व्यक्ति को घर के अंदर बुलाना महंगा पड़ गया। बदमाश अलमारी के लॉकर से गहने-कैश चुराकर फरार हो गए। आरोपी ने मकान मालकिन को चाबी गर्म करने के बहाने रसोई में भेजा और फिर लॉकर में रखे लाखों रुपए के गहने-कैश चोरी कर लिए। इसके बाद लॉक के अंदर चाबी टूटकर फंसने का बहाना बनाकर आरोपी फरार हो गए। पीड़िता ने सोडाला थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस वारदात स्थल के आसपास लगे CCTV फुटेजों के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है।

ASI भगवान सहाय ने बताया कि गौतम पथ रामनगर निवासी ज्योति शर्मा (30) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसने बताया- 2 फरवरी को दोपहर करीब 2 बजे कॉलोनी में साइकिल सवार एक व्यक्ति ताला-चाबी ठीक करवा लो की आवाज लगाते हुए घूम रहा था। इस पर उसने उसे रोका और अलमारी की चाबी बनाने के लिए घर के अंदर बुलाया। अलमारी की चाबी बनाते समय वह कमरे में बैठकर उस पर ध्यान रख रही थी। इस दौरान आरोपी ने कहा कि चाबी गर्म करके ला दो। इस पर वह चाबी गर्म करने के लिए किचन में चली गई। इस दौरान आरोपी ने नजर बनाकर लॉकर में रखा गहने-कैश से भरा बैग चोरी कर लिया और अपने बैग में रख लिया।

ये भी पढे

पीड़िता ने बताया- आरोपी ने बैग निकालने के बाद अलमारी के लॉकर को वापस बंद कर दिया। कुछ देर बाद वह चाबी गर्म करके लाई तो आरोपी ने अलमारी का लॉक ठीक होने की बात कही। उसने चाबी को घुमाया और फिर लॉक के अंदर चाबी टूटकर फंसने की बात कही। आरोपी ने कहा कि कुछ औजार लाने है तो वह थोड़ी देर बाद आकर ठीक कर देगा। इसके बाद आरोपी बैग लेकर चला गया। उसने आरोपी का 2 दिन तक इंतजार किया। जब वह नहीं आया तो उसे शक हुआ। उसने अलमारी का लॉकर खोलकर देखा तो गहने-कैश का बैग गायब मिला। पीड़िता ने बताया कि बैग में सोने की 2 चेन, 6 अंगूठी, ब्रासलेट, चांदी के गहने और 3 लाख रुपए कैश रखे थे। पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA