पत्नी को गला दबाकर मारा, फिर काटी हाथ की नसेंः लहूलुहान हालत में पहुंचा थाने

PALI SIROHI ONLINE

डूंगरपुर-लोग जहां शादी की सालगिरह को खुशी के साथ मनाते हैं, वहीं गुजरात के एक ट्रैवल व्यापारी ने अपनी सालगिरह के दिन पत्नी के साथ सुसाइड प्लान किया। दोनों ने एक होटल में फंदे पर लटकर सुसाइड की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए। इस पर पति ने पहले पत्नी को गला दबाकर मार डाला और फिर अपने दोनों हाथों की नसें काटकर जान देने की कोशिश की। इसके बाद वह लहूलुहान हालत में बिछीवाड़ा थाने पहुंचा और पूरी कहानी पुलिस को बताई। फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है। ये पूरी वारदात कर्ज की वजह को लेकर बताई जा रही है। दंपति बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के एक होटल में रुका था।

बिछीवाड़ा पुलिस ने बताया की मंगलवार सुबह गुजरात के वडोदरा निवासी अक्षय भाई सिखलीघर (32) थाने पर पहुंचा। उसके दोनों हाथों की नसें कटी हुई थीं, वह लहूलुहान हालत में था। उसकी हालत देखकर पुलिस ने उसे बिछीवाड़ा अस्पताल ले जाकर इलाज कराया। इसके बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की। जिसमें अक्षय भाई ने बताया की उसकी पत्नी ज्योति बेन सिकलीगर का शव रतनपुर बॉर्डर के पास स्थित होटल रॉयल सैल्यूट के कमरा नंबर 702 में पड़ा है। इस पर पुलिस ने एक टीम को होटल के लिए रवाना कर दिया।

ये भी पढे

पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया की वह गुजरात में एक ट्रैवल एजेंसी चलाता। लेकिन घाटे की वजह से परिवार परेशान था। कल 5 फरवरी को उसके शादी की सालगिरह पर ही दोनों पति-पत्नी ने मिलकर सुसाइड का प्लान किया। इसके लिए दोनों रतनपुर बॉर्डर पर होटल में ठहरे। रात को होटल के कमरे में ही खाना मंगवाकर खा लिया। वहीं, दोनों ने शादी की सालगिरह मनाने के बाद सुसाइड करने का प्रयास किया। पत्नी ज्योति बेन ने पहले सुसाइड करने के लिए कहा। उसने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। लेकिन सफल नहीं हुई। इस पर गला दबाकर पहले उसे मार दिया। इसके बाद उसने खुद के दोनों हाथों की नसें चाकू से काट ली। जिससे खून बहने लगा। इसके बाद वह लहूलुहान हालत में ही थाने पर पहुंच गया।

पुलिस को होटल के कमरे में ज्योति बेन का शव लाश पलंग पर पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने मौके से दंपति के आईडी कार्ड भी बरामद किए हैं। फिलहाल पुलिस ने होटल के कमरे को सील कर दिया है। घटना की सूचना पर डीएसपी तपेंद्र मीणा भी मौके पर पहुंचे। बांसवाड़ा से एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। जांच के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA