घर से खेत जाते समय पिकअप की टक्कर से यूवक की मौत

PALI SIROHI ONLINE

चित्तौड़गढ़-घर से अपने खेत की तरफ जा रहे एक युवक की सोमवार रात को सड़क हादसे में मौत हो गई। सामने से आती एक पिकअप गाड़ी ने युवक की बाइक को टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में उसके सीने और चेहरे पर चोट लगी थी। घायल युवक को जिला हॉस्पिटल लाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। शव को मोर्चरी में रखवाया गया। मंगलवार सुबह शव का पोस्टमार्टम किया गया। मामला चंदेरिया थाना क्षेत्र का है।

सीने और चेहरे पर लगी चोट, हुई मौत

घोसुंडा इंचार्ज ASI प्रेमगिरी ने बताया कि नई आबादी, तुम्बाडिया निवासी शंकर लाल पुत्र जगन्नाथ भील मजदूरी का काम करता है। मजदूरी से लौटने के बाद वो रात को अपने मोटरसाइकिल से खेत की और जा रहा था। इसी दौरान तुम्बाडिया से सज्जनपुरा की तरफ आती पिकअप गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। bससे शंकर लाल जमीन पर गिर गया। इससे उसके सीने और चेहरे पर बुरी तरह चोट लगी। आसपास के लोगों ने तुरंत उसे संभाला और जिला हॉस्पिटल लेकर आए लेकिन इस दौरान उसकी मौत हो चुकी थी।

ये भी पढे

शव का हुआ पोस्टमार्टम

मौके पर चंदेरिया पुलिस भी पहुंच गई थी। परिजनों को भी सूचना दी गई, जिसके बाद परिजन भी हॉस्पिटल पहुंचे। रात ज्यादा होने के कारण शव को मोर्चरी में रखवाया गया। मंगलवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA