6 महीने पहले ही ग्रेड थर्ड टीचर पद पर लगे अध्यापिका ज्योति ने की आत्महत्या, घर वाले फोन करते रहे,….

PALI SIROHI ONLINE

अलवर-सरकारी टीचर ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड से पहले युवती ने घरवालों से बातचीत की थी। सुबह फोन रिसीव नहीं किया तो परिजनों को चिंता हुई। वे बेटी से मिलने के लिए निकले, इससे पहले ही उसके सुसाइड करने की खबर मिल गई। मामला अलवर की वैशाली नगर कॉलोनी की है। युवती 6 महीने पहले ही ग्रेड थर्ड टीचर बनी थी।

हेड कॉन्स्टेबल नमोनारायण ने बताया कि भरतपुर के नदबई के गांव सुंदेरा निवासी ज्योति शर्मा (24) की अलवर के गुनपुर स्कूल में पोस्टिंग थी। युवती वैशाली नगर कॉलोनी में किराए पर रह रही थी। सोमवार सुबह घरवालों ने उसे कॉल किए तो रिसीव नहीं किया। इसके बाद परिजनों को चिंता हुई। वे भरतपुर से अलवर के लिए आने लगे। इसी बीच दोपहर में उनके पास पुलिस का कॉल आ गया कि ज्योति ने सुसाइड कर लिया है। पुलिस के अनुसार युवती ने रात को ही फंदा लगा लिया था। परिजनों के आने के बाद जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराकर शव घरवालों को सौंप दिया। ज्योति 6 बहन-भाई है। ज्योति से बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। बाकी दो बहनें और दो भाई छोटे हैं।

मकान मालिक उत्तम शर्मा ने बताया कि गौरव शर्मा नाम के युवक ने ज्योति को ढाई महीने पहले किराए पर कमरा दिलाया था। युवती ने रात को ही सुसाइड कर लिया। सुसाइड करने से पहले युवती ने खुद के घर पर परिवार के सभी सदस्यों से फोन पर बात की थी। सुबह गौरव शर्मा मकान पर देखने आया।

तीसरी मंजिल पर युवती को फंदे पर लटके देखा। इसके बाद वह बिना किसी को बताए निकल गया। बाद में सुबह उसी ने पुलिस को कॉल कर बताया कि युवती फंदे पर लटकी है। वह घबराकर आ गया था। इसके बाद में पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव उतरवाया। सुसाइड के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस ने मकान मालिक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA