झूठी शादी कर युवती से रेप: नौकरी के बहाने ले जाकर घर में बंधक बनाकर किया देहशोषण

PALI SIROHI ONLINE

जयपुर-जयपुर में झूठी शादी कर युवती से रेप का मामला सामने आया है। नौकरी के बहाने युवती को उसका साथी जोधपुर लेकर गया। घर ले जाकर बंधक बनाकर आरोपी ने उसका देहशोषण किया। पीड़िता ने 2 लोगों के खिलाफ विश्वकर्मा थाने में नामजद मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच SHO (विश्वकर्मा) राजेन्द्र कुमार कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश निवासी 25 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसने बताया- वह विश्वकर्मा में किराए से रहकर जॉब करती थी। जोधपुर निवासी लौटाराम का अपने परिचितों के पास वहां आना-जाना था। 8 दिसंबर 2023 को लौटाराम ने मिलने पर बताया कि उसका जोधपुर में स्टील का बिजनेस है और उसे अपने जोधपुर ऑफिस में नौकरी पर रखने का झांसा दिया। विश्वास में लेकर उसे लेकर लौटाराम जोधपुर चला गया।

पीड़िता ने बताया- 11 दिसंबर को लौटाराम ने घर के अंदर बने मंदिर के सामने आरोपी नितिन से झूठी शादी करवा दी। इसके बाद आरोपी नितिन ने उसे घर में बंधक बनाकर रखा और देहशोषण करने लगा। इस दौरान भागने की कोशिश करने पर जान से मारने की धमकी दी। 24 दिसंबर को दोनों आरोपी बाहर गए थे। मौका मिलने पर घर से भागी और बस में बैठकर जयपुर आ गई। इसके बाद दोनों आरोपी कॉल कर उसे धमकाने लगे। लगातार मिल रही धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने विश्वकर्मा थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

ये भी पढे

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA