युवक का शव मिला, पुलिस ने एक्सीडेंट माना’: पुलिस पर भड़के विधायक, डिप्टी को बोले- मोबाइल और बाइक तक नहीं मिली तो कैसा एक्सीडेंट?

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर-भींडर सरकारी हॉस्पिटल के बाहर 3 दिन पहले मिले युवक के शव मिलने के मामले को पुलिस ने एक्सीडेंट माना है। इस पर विधायक उदयलाल डांगी ने डीएसपी रविन्द्र प्रताप को कहा कि आप घटना को एक्सीडेंट कैसे मान रहे हो। आपने मुकदमा जब धारा 302 में दर्ज किया है तो उस हिसाब से मामले की जांच होनी चाहिए।

मृतक की बाइक भी बरामद नहीं

डांगी ने कहा कि घटना स्थल से मृतक की बाइक अभी तक बरामद नहीं हुई है। मौके से उसका पर्स, चेन, अंगूठी और मोबाइल भी गायब था। आपके आश्वासन पर परिजनों ने शव उठा लिया। उस हिसाब से कार्रवाई नहीं हो रही। विधायक बोले-आप पहले आरोपियों को गिरफ्तार करिए। सब सामने आ जाएगा।

विधायक पहुंचे थे युवक के घर

विधायक डांगी मृतक के गांव बड़ा राजपुरा में पहुंचे थे। जहां परिजनों और रिश्तेदारों ने पुलिस की ओर से मामले में कोई जांच नहीं करने की बात कही थी। इस पर विधायक ने डिप्टी को फोन लगाया और मामले में कार्रवाई करने के लिए कहा।

सीसीटीवी फुटेज में शव उतारते दिखे 3 युवक

घटना शुक्रवार सुबह करीब 9:30 बजे की है जब तीन युवक कार से भींडर सरकारी हॉस्पिटल पहुंचे थे। वे कार के अंदर से एक वेसुध युवक को उठाकर स्ट्रेचर पर लेटाते हैं और हॉस्पिटल इमरजेंसी तक ले जाते हैं। ये बात पुलिस को हॉस्पिटल के सीसीटीवी फुटेज से पता लगी थी।

हॉस्पिटल स्टाफ ने बताया था कि सीसीटीवी में दिख रहे तीनों युवकों ने कहा था- युवक डूंगला क्षेत्र में वाहन दुर्घटना में घायल हो गया है। डूंगला में इलाज नहीं होने पर वे उसे भींडर सरकारी हॉस्पिटल लेकर आए हैं। इसके बाद वे तीनों वहां से रवाना हो गए।

डॉक्टरों ने जब स्ट्रेचर पर पड़े युवक की जांच की तो वह मृत पाया गया। इसके बाद हॉस्पिटल स्टाफ ने मृतक के साथ आए युवकों को इधर-उधर तलाशने की कोशिश की लेकिन वे नहीं मिले। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को हॉस्पिटल की मॉच्यूरी में रखवाया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA